2019 के लोकसभा चुनावों के पहले सभी की नजर उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर लगी हुई है। इस उपचुनाव में जहाँ भाजपा से मृगांका सिंह को उतारा गया है तो वहीँ सपा ने रालोद के साथ गठबंधन कर पूर्व सांसद तबस्सुम हसन को मैदान में उतारा है। कैराना लोकसभा उपचुनाव फ़तेह करने के लिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी फ़ौज लगा दी है। इसी क्रम में कैराना के शामली पहुंचे सपा संरक्षक मुलायम सिंह के करीबी और वर्तमान में भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने रालोद प्रत्याशी पर बड़ा बयान दे दिया है।

शामली पहुंचे नरेश अग्रवाल :

28 मई को कैराना की लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है। इसके लिए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी कर ली है। भाजपा ने भी अपने स्टार प्रचारकों की फ़ौज उपचुनाव के मैदान में उतार दी है। इसी क्रम में भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए शामली पहुंचे भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने सपा पर जमकर हमला बोला। नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैंने पिछली समाजवादी पार्टी की सरकार में रहते हुए यूपी के व्यापारियों के लिए बहुत काम किये थे। उन्होंने कहा कि वे सदैव ही व्यापारियों के हित में आवाज उठाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने के बाद भी वे व्यापारी वर्ग के अधिकारों की लड़ाई लगातार जारी रखेंगे।

 

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव का इशारा, ‘नेता जी’ हो सकते हैं देश के अगले PM

 

रालोद उम्मीदवार पर दिया बयान :

कैराना उपचुनाव के लिए शामली के झिंझाना में भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश अग्रवाल ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आप सभी भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में मतदान करें। इसके अलावा नरेश अग्रवाल ने कैराना उपचुनाव के लिए हुए सपा और रालोद के गठबंधन पर जमकर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि सपा और रालोद के गठबंधन का प्रत्याशी असल में रालोद के लिए किराए के प्रत्याशी की तरह है। उन्होंने कहा कि रालोद को अपना प्रत्याशी नहीं मिला तो वह किराए के प्रत्याशी पर दाँव लगा रही है।

 

ये भी पढ़ें: मुलायम की दत्तक पुत्री की तेरहवीं आज, अखिलेश हो सकते हैं शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें