2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी को रोकने के लिए सपा और बसपा ने मिलकर गठबंधन का फार्मूला तैयार करना शुरू कर दिया है। हालाँकि इसका अभी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन भाजपा नेतृत्व ने इस गठबंधन पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में सपा के कद्दावर नेता रह चुके और पूर्व राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल ने हरदोई में अपने आवास पर प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने सपा और बसपा पर जमकर हमला किया।

नरेश अग्रवाल ने बोला हमला :

हरदोई में पूर्व राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल ने मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर पर हमला बोला। पूर्व सपा नेता ने कहा कि बसपा के आगे सपा समर्पित हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अब सपा सिर्फ मुकेश अंबानी व फिल्मी दुनिया की होकर रह गयी है। समाजवाद और लोहिया के सिद्धांतों से सपा हट चुकी है। गठबंधन पर नरेश अग्रवाल ने हमला बोलते हुए कहा कि आखिर गठबंधन का पीएम उम्मीदवार कौन होगा, ये भी तो तय होना चाहिए।

बसपा सुप्रीमों मायावती पर उन्होंने कहा कि मायावती का बयान मजबूर है। उनमें अभी से बौखलाहट दिख रही है। गठबंधन वाले ऐसा सोंचेंगे तो देश किस दिशा में ले जाएंगे। नरेश अग्रवाल ने कहा कि 2019 में जनता मोदी को फिर पीएम बनाएगी। इमरान खान को पीएम बनने पर बधाई देते हुए कहा कि वे अगर पाक के पीएम बने तो बधाई। पाक से दोस्ताना रिश्ते रखे जायेंगे।

सपा से दिया था इस्तीफ़ा :

सपा के कद्दावर नेता रह चुके नरेश अग्रवाल की जगह जया बच्चन को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य सभा भेजा था। इसी से नरेश अग्रवाल काफी नाराज थे और उन्होंने दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ले ली थी। बीजेपी ज्वाइन करने के बाद उन्होंने कहा था कि सपा सिर्फ फ़िल्मी सितारों की पार्टी बन कर रह गयी है। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा में मुलायम सिंह यादव का कोई सम्मान नहीं रह गया है। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि वे मुलायम और रामगोपाल से हमेशा मिलते रहेंगे क्योंकि उनसे उनके काफी मधुर संबंध हैं।

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: कृष्णानगर में पुलिस चौकी के पास सिपाही को गोली मारी, ट्रॉमा में भर्ती

कारगिल विजय दिवस पर सेना के जाबांज युद्ध वीरों को श्रद्धांजलि

शामली: किशोरी का घर से अपहरण कर गैंगरेप, विरोध पर की पिटाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें