अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीएम के कार्यो की सराहना कर एनडीए के साथ जाने के दिये संकेत

यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। जिसमे सभी छोटे दल किसी न किसी मजबूत पार्टी के साथ मिलकर गठबंधन के तहत चुनाव लड़ना चाहते है। हाल के दिनों में अपना दल (एस) और भाजपा सरकार के बीच आई तल्खी के बीच अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यो की सराहना कर एनडीए के साथ जाने के संकेत दिये। हालांकि, उन्होंने गठबंधन के अन्य विकल्पों को भी सिरे से खारिज नहीं किया।

  • रविवार को यहां पत्रकारवार्ता में कृष्णा ने कहा कि डॉ. सोनेलाल ने राजनीति में एक विचार दिया है।
  • जिस भी दल से उन वैचारिक आधारों पर सम्मानजनक सहमति बनती है।
  • लोकसभा चुनावों में पार्टी का गठबंधन उसी के साथ होगा।

गठबंधन के लिए सपा, बसपा और भाजपा से चल रही है बात: कृष्णा पटेल

कृष्णा ने कहा कि इसके लिए सपा, बसपा और भाजपा से बात चल रही है। बात बनी तो ठीक, नहीं तो पूर्वाचल की 30 से 35 लोकसभा सीटों पर पार्टी अपने उम्मीदवार लड़ाएगी। जो साथ आना चाहेगा उसका स्वागत भी करेंगे। लगे हाथ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर आगे की संभावनाओं के भी संकेत दिये। कहा कि किसानों की परेशानी को देखते हुए गोसंरक्षण केंद्र खोलने का उनका फैसला सराहनीय है। प्रयागराज में मकर संक्रांति (15 जनवरी) से आयोजित कुंभ को भव्य और दिव्य बनाने के लिए मुख्यमंत्री की प्रतिबद्धता को भी उन्होंने सराहा।

अनुप्रिया पटेल और पूर्व सांसद अतीक अहमद से गठबंधन की कोई बात नही: कृष्णा पटेल

यह भी कहा कि मेरी अनुप्रिया पटेल और पूर्व सांसद अतीक अहमद से गठबंधन के बारे में कोई बात नहीं हो रही है। आशीष पटेल को अपना दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष कहे जाने पर उन्होंने कड़ी आपत्ति दर्ज कराते हुए कहा कि जब दल का गठन हुआ तो आशीष उसके प्राथमिक सदस्य भी नहीं थे। अपना दल एक ही है। मालूम हो कि पिछले दिनों केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने प्रदेश सरकार से नाराजगी जताते हुए पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में जाने से इन्कार कर दिया था। पार्टी नेतृत्व के प्रयास के बावजूद वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गाजीपुर के कार्यक्रम में भी नहीं गई थीं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें