एनडीए छोड़ एसपी-बीएसपी गठबंधन में शामिल हो सकती है यह पार्टी

लगातार पिछड़ा वर्ग आरक्षण में बंटवारे तथा अन्य मुद्दों पर भाजपा द्वारा कोई ध्यान नहीं दिए जाने का आरोप लगाने वाले राजभर ने अब भाजपा पर हमले और तेज कर दिए हैं। भाजपा के खिलाफ उन्होंने भोजपुरी में कई नए नारे निकाले हैं। जिनमें ‘पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारा ना भईल त भाजपा गईल, शिक्षा में सुधार ना भईल त भाजपा गईल और शराब बंद ना भईल त भाजपा गईल’ये नारे अब वे अपनी सभी सभाओं में लगवा रहे हैं।  उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) में सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bhartiya Samaj Party) के अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर  (Om Prakash Rajbhar) लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बहुत जल्द किसी नतीजे पर पहुंचने को बेचैन हैं।

सपा-बसपा गठबंधन का हिस्सा बनने से भी उन्हें परहेज नहीं: ओपी राजभार

राजभर का कहना है कि भाजपा नेताओं ने आश्वासन के बाद भी उनकी किसी बात पर ध्यान नहीं दिया। पिछड़ा वर्ग के 27 फीसदी आरक्षण में बंटवारे से कम पर वह भाजपा की कोई बात नहीं मानने वाले हैं। राजभर का कहना है कि 24 फरवरी से पहले ही वह तय कर लेंगे कि लोकसभा चुनाव में उन्हें भाजपा के साथ रहना है या नहीं। उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह सपा-बसपा गठबंधन में भी जा सकते हैं। उन्हें सपा-बसपा गठबंधन (SP-BSP Alliance) का हिस्सा बनने से भी परहेज नहीं है। गठबंधन का हिस्सा बनने की दिशा में कोशिशें भी शुरू कर दी है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर भाजपा के किसी नेता ने अभी तक उनसे कोई बात नहीं की है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें