उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के सरकार और अखिलेश यादव के सत्ता से बाहर हुए 20 महीने हो चुके हैं। इस समय अंतराल में अब तक कई बड़े फैसले योगी सरकार कर चुकी है। इनेपाली FM रेडियो पर हो रहे अखिलेश यादव के गुणगान पर BJP ने जताया ऐतराजसके अलावा अखिलेश सरकार में शुरू की गयी योजनाओं को भी बीजेपी सरकार ने आकर बंद करना शुरू कर दिया है। इस बीच एक जगह ऐसी भी है जहाँ के लोगों के लिए अखिलेश यादव ही यूपी के मुख्यमंत्री बने हुए हैं और वहां पर भाजपा सरकार के होते हुए भी सपा सरकार का बखान हो रहा है। इस घटना पर भाजपा सांसद ने अपनी नाराजगी दर्ज कराई है।

नेपाल में हो रहा अखिलेश का गुणगान :

यूपी की सत्ता से अखिलेश यादव बाहर हो चुके हैं लेकिन फिर भी पड़ोसी देश नेपाल में उनका जमकर गुणगान हो रहा है। वहीँ मौजूदा सरकार की नीतियों की खूब आलोचना हो रही है। नेपाल के एफएम रेडियो पर एक घंटे के कार्यक्रम में अखिलेश यादव का गुणगान जिले के तराई बेल्ट में सपा को ऑक्सीजन देने का काम कर रहा है। नेपाली एफएम पर प्रतिदिन रात 9 से 10 तक गायक धर्मेंद्र सोलंकी कार्यक्रम पेश करते हैं।

इसमें वे अखिलेश सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हैं। समाजवादी पेंशन, 102, 108, 1090 के साथ ही अन्य योजनाओं को गिनाते हैं जबकि मौजूदा भाजपा सरकार की नीतियों की जमकर आलोचना की जाती है।

भाजपा सांसद ने जताई नाराजगी :

इस मामले पर महाराजगंज के बीजेपी सांसद पंकज चौधरी ने कहा कि सपा के लोगों का देश से मोह भंग हो गया है और अब नेपाल जाकर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे देश में जाकर वर्तमान सरकार की नीतियों की आलोचना करना निंदनीय है। साथ ही उन्होंने सरकार से मांग की है कि वह इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करे और प्रसारण पर रोक लगाए।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें