एक पिता ने बड़े ही अरमानों के साथ अपनी बेटी को ससुराल विदा किया था कि उसकी बेटी के जीवन में अब खुशियां आएंगी। लेकिन उसे क्या पता था कि जिस बेटी को वह विदा कर रहा है वह दुनिया को अलविदा कह देगी। ऐसा ही वाक्या फर्रुखाबाद जिले में आया है। जहां एक नवविवाहिता ने अपने ही ससुराल में फांसी लगा ली।

आठ दिन पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक फर्रुखाबाद के कमालगंज थाना क्षेत्र के शेरपुर सराय गांव निवासी किशनपाल सिंह ने अपनी बेटी रागिनी (22) की शादी कंपिल थाना क्षेत्र के नगला मकोले गांव निवासी ब्रजमोहन के पुत्र दिग्विजय सिंह से आठ दिन पहले की थी। बताया जा रहा है कि बुधवार को पिता व अन्य लोग रागिनी को चैथी पर विदा कराकर घर ले आए थे। जिसके बाद रात में ही रागिनी ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

पति से हुआ था विवाद

जब वह सुबह कमरे से बाहर नहीं आई तो बड़ी बहन साधना उसे बुलाने कमरे में गई तो देखा कि रागिनी फंदे पर लटकी हुई है। सूचना पर एसओ प्रदीप सिंह मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरवाया। रागिनी के पिता किशनपाल ने बताया कि रात करीब 12 बजे बेटी पति से मोबाइल पर बात कर रही थी, तभी पति से विवाद हो गया। पिता ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए पुत्री को परेशान करने का आरोप लगाया। रागिनी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। एसओ ने बताया कि मोबाइल की काल डिटेल निकाल कर जांच की जाएगी।

दहेज उत्पीड़न का लगाया आरोप

इस मामले में मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने पति, सास, ससुर और दो ननदों के खिलाफ दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। एसओ ने बताया कि मृतका के मोबाइल को कब्जे में लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः 

ग्रेटर नोएडा: ओला कैब में महिला से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

मेडिकल स्टोर के पीछे कमरे में बेहोश मिली महिला, गैंगरेप का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें