उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों टोटी के मुद्दे पर जमकर राजनीति हुई. अब बारिश का मौसम के साथ ही उत्तर प्रदेश की राजनीति में टोटी पॉलिटिक्स की वापसी हो गई है. कल यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उनके बंगले में हुई नुकसान को लेकर 10 लाख रुपये का रिकवरी का नोटिस मिला था. आज वाराणसी में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

नोटिस को बताया हास्यास्पद:

सुहलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में अखिलेश यादव को मिले नोटिस की बात को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि कोई भी टोटी 5 हजार से ज्यादा की नहीं होती लेकिन बंगला छोड़ने के 2 महीने बाद 10 लाख की नोटिस देने का क्या मतलब?

एससी-एसटी कानून पर भी दी बेबाक राय:

एससी – एसटी एक्ट पर कैबिनेट मंत्री राजभर  ने अपनी सरकार की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा की इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का जो आदेश है उसको मेरा समर्थन है. अपनी सरकार की बड़ाई करते सुसपा अध्यक्ष ने कहा की उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बिलकुल ठीक है. मैं छात्रों की शुल्क प्रतिपूर्ति के सरकार ने फंड बढ़ाया है जिसके लिए मैं मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद करता हूँ.

अमर सिंह के आज़मगढ़ से चुनाव लड़ने पर दी सफ़ाई:

अमर सिंह के आज़मगढ़ से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कैबिनेट मंत्री राजभर ने सफ़ाई देते हुए कहा की अभी सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है, अगर सीट बटेगी और वह चुनाव लड़ना चाहेंगे तो उनका स्वागत है. उन्होंने कहा की अमर सिंह एक बड़ी सख्सियत और समाजवादी पार्टी ने अमर सिंह का इस्तेमाल किया है.

बरसात में बिल्डिंगों के गिरने पर अधिकारियों पर उठाए सवाल:

बिल्डिंग गिरने के सवाल पर बोलते हुए सुसपा अध्यक्ष ने कहा की कुछ अधिकारी है जो गलत फ़ैसला ले रहे है और इसका ख़ामियाज़ा जनता को भुगतना पड़ रहा है.

 अन्य ख़बरें:

मुज़फ्फरनगर: जैन मुनि मामले में हुई मीटिंग,कपड़े पहनाकर दी जाएगी सज़ा

बलिया: मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने चार शराब तस्करों को पकड़ा

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में नया शैक्षणिक सत्र शुरू होते ही आन्दोलन भी शुरू

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें