बेरोजगारी हमेशा से देश में एक गंभीर समस्या के साथ-साथ राजनीतिक मुद्दा भी रही है. यही वजह है की इअको लेकर चुनाव में लंबे चौड़े वादे भी होते है. जब ये वादे पूरे नहीं होते तब सरकार को जन आक्रोश का सामना भी करना पड़ता है.  आज उत्तर प्रदेश के बेरोजगार छात्रों की समस्याओं को लेकर NSUI ने आक्रोश रैली का आयोजन किया.

NSUI कार्यकर्ताओं ने किया मुख्यमंत्री आवास का घेराने का प्रयास:

पप्रदेश के बेरोजगार छात्रों की समस्याओं को लेकर आज कांग्रेस के स्टूडेंट विंग एनएसयूआई ने मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान NSUI के राष्ट्रीय अध्यक्ष फ़िरोज खान, उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ,नेता कांग्रेस विधान परिषद दल के दीपक सिंह, कांग्रेस विधानमंडल के नेता अजय कुमार लल्लू सहित इ कांग्रेस कार्यकर्त्ता मौजूद रहे.  प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी की समस्या को लेकर NSUI ने ये आक्रोश रैली  बुलाई थी.

पुलिस ने सीएम आवास से पहले ही रोका:

NSUI  कार्यकर्त्ता मुख्यमंत्री आवास घेरने वाले थे मगर पुलिस ने उन्हें बीच रस्ते में ही बैरीकेडिंग करके रोक लिया. इस दौरान पुलिस और NSUI कार्यकर्ताओं के बीच जमकर खींचातानी हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पानी की बौछार का भी प्रयोग किया.

पुलिस ने  NSUI कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का किया इस्तेमाल जब वो कॉंग्रेस कार्यालय से विधानसभा की ओर बढ़ने की कोशिश कर रहे थे.

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के विधायक दीपक सिंह ने अपनी गिरफ्तारी दे दी है.

लखनऊ: दो घंटे लेट लुटेरे के घर पहुंची थी पुलिस, तब तक भाग गया लुटेरा

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें