भले ही सरकार विकास की लाख बात करें लेकिन उत्तर प्रदेश के अधिकारी और नेता शायद कुंभकर्णी नींद सो रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा मेरठ में देखने को मिला, जहां मेरठ के प्रभारी मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान सरकार की योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों के बारे में मीडिया को बता रहे थे, लेकिन वहां मौजूद अधिकारी और नेता मंत्री की बात सुनने की बजाय सोते नजर आए।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के कार्य काल का एक वर्ष पूरा होने पर सरकार ने अपनी उपलब्धियां और योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से एक ‘साल नई मिसाल‘ कार्यक्रम का आयोजन हर जिले में किया जा रहा है। इसी सिलसिले में मेरठ के मवाना तहसील में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह पहुंचे हुए थे। जहां उन्होंने लोक कल्याण मेले का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित भी किया। इस दौरान परिसर में बैठ कर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस बातचीत के दौरान अधिकारी और नेता गहरी नींद में सोते नजर आये।

भाजपा महानगर अध्यक्ष बने हंसी का पात्र

जनता के प्रति इनकी जबावदेही कितनी है यह बात अममून पता चलता है। हैरानी तब हुई जब खुद मंच पर बैठे भाजपा के महानगर अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग गहरी नींद में सो गए। मंच पर करुणेश नंदन गर्ग सोते हुए देखकर माहौल मजाक में तब्दील हो गया। सोते हुए अधिकारी और नेता लोगों की हंसी का पात्र बन गए। हालांकि अहम बात यह है कि जिस तरह से मंत्री के प्रोग्राम को लेकर अधिकारियों अलर्ट रहता है वह कहीं देखने को नहीं मिला। आप देख सकते हैं तस्वीरों में कि किस तरह से अधिकारी और खुद भाजपा के ही महानगर अध्यक्ष मंत्री के बयान को सुनने की बजाय सो रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः 4 साल से सोनिया गाँधी की राह देख रहा उनका आदर्श गाँव

ये भी पढ़ेंः गोकशी के आरोप में पुलिस ने पांच को पकड़ा, छोड़ने के मांगे 2 लाख

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें