राजधानी के चारबाग रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया जब जीआरपी को किसी यात्री ने सूचना दी कि ट्रेन की बोगी में एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि शव करीब 4 दिन पुराना है। फिलहाल मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। जीआरपी मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब 12:10 बजे एक व्यक्ति ने सूचना दी कि छपरा लखनऊ एक्सप्रेस (04065) की जनरल बोगी में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। इस सूचना पर जीआरपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बोगी में शव बरामद किया। थाना प्रभारी जीआरपी के मुताबिक, शव कई दिन पुराना लग रहा है। मृतक की उम्र करीब 60 वर्ष के आसपास है। फिलहाल उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

बुजुर्ग की मौत के कारणों का भी अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि इस घटना ने यात्रियों के होश उड़ा दिया। बोगी में शव पड़ा रहा और किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। बताया जा रहा है कि ये ट्रेन गोरखपुर होते हुए आती है और चारबाग में खड़ी होती है। लोगों ने आशंका जताई है कि बुजुर्ग की हत्या भी की जा सकती है लेकिन जीआरपी ने इससे इंकार किया है।

 

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: 24 घंटे में 7 एनकाउंटर, 7 बदमाश गिरफ्तार 6 सिपाही घायल

ये भी पढ़ें- रेलवे की हाईटेंशन लाइन पर चढ़ा सनकी युवक, तमाशा देखते रहे लोग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें