मुख्यमंत्री योगी सरकार के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के विवादित बयान तो आप आये दिन सुनते और देखते होंगे। एक बार फिर ओम प्रकाश राजभर ने ऐसा ही एक विवादित बयान दे दिया हैं.

भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह पर विवादित बयान:

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ बलिया से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी (वेश्या) पर आज योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पलटवार करते हुए जवाब दिया हैं.

राजभर ने कहा कि दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यको की लड़ाई के लिए ओमप्रकाश राजभर हाथी की तरह हैं.

उन्होंने कहा की, “अपनी मंजिल की तरफ निकल पड़े हैं, तो तमाम कुत्ते भौंकेगे ही.” उन्होंने आगे कहा कि “कुत्ते भोंकते रहते हैं, उनका काम ही हैं भोंकना है, हम जल्द ही 27 प्रतिशत आरक्षण में विभाजन करायेंगे. ”

सुरेन्द्र सिंह पर आरोप लगाते हुए राजभर ने कहा, “भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह की सराफत की बात हैं तो सब जानते हैं वो किस पैमाने पर खनन करा रहे हैं.”

राजभर ने भाजपा का साथ देते र्श्ने और गठबंधन बनाये रखने की बात करते हुए कहा, ओमप्रकाश राजभर 2024 तक भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ता रहेगा और ऐसे अफसरों को बेनकाब करता रहेगा जो भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.”

इतना ही नही उन्होंने बलिया में हुए शराब बंदी के आदोंलन पर भी भाजपा विधयक को घेरते हुए कहा कि इन सबके पेट में दर्द इसलिए हो रहा हैं कि अभी 20 मई को शराब बंदी को लेकर 36 हजार महिलाओ ने बलिया में एक बड़े आंदोलन की शुरुआत की हैं.

गुजरात का मूड: कांग्रेस का खुल सकता है खाता, एनडीए को नुकसान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें