योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने फिर से विवादित बयान दिया है। जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

बलिया में जनता को दी श्राप की धमकी:

सुहेल देव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश ने एक बार भीर विवादित बयान दिया है. उन्होंने मंच से लोगों को संबोधित करते हुए किसी और पार्टी की रैली में जाने पर श्राप देने की बात कही. उन्होंने यह भी कहा की उनके श्राप से पीलिया हो जायेगा.

बता दे कि आज बलिया के एक कार्यक्रम में राजभर पहुंचे थे. जहाँ वे मंच पर आये लोगों को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने हमेशा की तरह अजीब बयान दे कर फिर सुर्खियाँ बटोर ली. राजभर ने लोगों को किसी दूसरी पार्टी की रैली में जाने से मना किया. ऐसा ना करने पर श्राप देने की धमकी दे डाली.

राजभर ने कहा, “जब तक मेरी टीम रैली का सन्देश लेकर आपके पास नहीं जाएगी. तब तक किसी और पार्टी की रैली में अगर कोई गया तो ओपी राजभर का श्राप लगेगा, पीलिया हो जायेगा, ठीक तभी होगा जब ओपी राजभर की दवाई लोगे.

इससे पहले भी राजभर ने कई विवादित बयान दिए है. उन्होंने पीले झंडे का विरोश करने पर भी श्राप देने की धमकी दी थी और कहा था कि श्राप दूंगा तो पीलिया हो जायेगा.

उपचुनाव: लोक दल ने मुलायम सिंह यादव को बनाया स्टार प्रचारक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें