उत्तर प्रदेश की योगी सरकार द्वारा शिवपाल यादव को बंगला दिए जाने के बाद से सयासी गलियारों में हडकंप मचा हुआ है। योगी सरकार ने बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा खाली किये गए पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले को शिवपाल सिंह यादव को विधायक के तौर पर आवंटित किया है। किसी भी विधायक को हालाँकि बंगला नहीं मिलता है जिसके बाद से इसे लेकर कई चर्चाएँ हो रही है। अब शिवपाल यादव को योगी सरकार द्वारा सरकारी बँगला दिए जाने के बाद कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर नाराज हो गए हैं।

शिवपाल को बताया बीजेपी का एजेंट :

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सपा को कमजोर करने के लिए शिवपाल यादव को आवास आवंटित किया गया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा,‘ शिवपाल को तो योगी सरकार बीजेपी कार्यालय आवंटित कर सकती है।’ कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सरकार हमें कार्यालय नहीं दे रही, जबकि हम 2017 से कार्यालय की मांग कर रहे हैं। ये लोग हमें हल्के में ले रहे हैं, लेकिन इन्हें चुनाव के बाद सब समझ में आ जाएगा कि शिवपाल यादव भारी हैं या मेरे पास ज्यादा ताकत है।’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव तो बीजेपी के एजेंट हैं। राजभर ने कहा कि भाजपा ने शिवपाल को यादवों का वोट दिलाने का ठेका दिया है इसीलिए उन्हें खुश करने में लगी हुई हैं।

सरकार पर उठाये सवाल :

भाजपा सरकार के मंत्री ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर कहा कि पुलिस गरीब को उसके घर से उठाती है, उसका दो बार चालान करती है और फिर एनकाउंटर हो जाता है। एक मामले का उदाहरण देते हुए राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अन्य पिछड़ा वर्ग के शुल्क प्रतिपूर्ति के लिए 84 करोड़ रुपये एक माह में जारी करने का निर्देश दिया है लेकिन ढाई महीने के बाद भी यह धनराशि जारी नहीं हो सकी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें