अपने चुटकुले अंदाज और बयान को लेकर मशहूर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े कर दिए है। आए दिन सरकार के नाक में दम करते रहते हैं। ताजा मामले में उन्नाव गैंग रेप में फंसे भाजपा विधायक पर कहा, वो भाजपा के विधायक हैं, वो अगर मेरे पार्टी के होते तो तुरंत पार्टी से निकाल देता। सूबे के योगी सरकार पर साधा निशाना कहा, पिछड़ी जाति के छात्रों की छात्रवृत्ति में योगी सरकार धोखा कर रही है। राहुल गांधी के अमेठी को कैलिफोर्निया बनाने के बयान पर कहा कि चुनाव आते ही कोई क्योटो बनाता है तो कोई केलिफोर्निया और मंदिर- मस्जिद। एटीएम के कैशलेस होने पर कहा कि लगन की वजह से एटीएम में कैश की किल्लत  हुई है।

पहले भी घेर चुके है सरकार को 

कहा था कि कहने को तो भाजपा की सरकार है, लेकिन इसे आईएएस चला रहे हैं। पहले यही आईएएस मायावती, अखिलेश को घेरे थे और अब सीएम योगी आदित्यनाथ को घेरे रहते हैं। सरकार दलित-पिछड़ों को न्याय दिलाने में असफल रही। कहा कि यदि रिजर्वेशन में 3 कैटेगिरी नहीं बनी तो पिछड़ा वोट नहीं देगा। राशन कार्ड, आवास, शौचालय योजना पर राजभर ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि अधिकारी जो रिपोर्ट बनाकर भेज देते हैं, मुख्यमंत्री वहीं मान लेते हैं। यूपी में पिछड़े दलितों के साथ धोखा हो रहा है।

भाजपा के 325 विधायक नालायक

बलिया जनपद के बेरुआरबारी में बेटी बचाओ बेटी पढाओ कार्यक्रम में बतौर मुख्य पहुंचे हुए थे, जहां मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि यूपी में सबसे बड़ा गुंडा मैं हूॅं। वहीं मुख्यमंत्री योगी पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी बात मुख्यमंत्री नहीं मानते इसीलिए हमें अपनी बात मनवाने के लिए दिल्ली जाना पड़ता है। योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि जनता द्वारा चुने गये 325 विधायक नालायक साबित हुए तभी मुख्यमंत्री इनके बीच से नहीं चुना गया। शिक्षा चयन बोर्ड में भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता महेंद्र पाण्डेय नितिन गडकरी के लोग रखे गये है। कहा  कि शिक्षा शेरनी के दूध के समान है,शिक्षा ग्रहण करके इंसान जीवन मे तहजीब ताकत और सम्मान को प्राप्त करता है, बेटी शिक्षित होती है तो दो घरो मे शिक्षा और संस्कार का सृजन होता है।

ये भी पढ़ेंः डिप्टी सीएम ने लॉन्च किया ई-चाणक्य एवं विश्वकर्मा सॉफ्टवेयर

ये भी पढ़ेंः 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बसपा ने INLD से किया गठबंधन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें