2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए तमाम पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में सत्ताधारी दल भाजपा की सरकार में सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भी अपनी ताकत दिखानी शुरू कर दी है। इसी के तहत आज बस्ती जिले में भासपा की एक बड़ी रैली रखी गयी थी जिसकी अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष और यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने राज्य सभा चुनाव में भाजपा को वोट देने पर बड़ा बयान दे दिया है।

मेरे साथ खड़ा है हर जाति का व्यक्ति :

बस्ती में एक महारैली को संबोधित करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अति पिछड़ा, अति दलितों को सम्मान मिले, मेरा यही उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि हर जिले से लोग भारी संख्या में यहाँ पहुंचे हैं। यूपी के सभी मंडल में भासपा की रैली कर रहा हूं। हमारी पार्टी समाज के हर वर्ग को जोड़ने का काम कर रही है। हर जाति के लोगों को मैंने साथ में खड़ा किया है। 70 साल की आजादी में गरीबों को कुछ नही मिला, गरीबों का राशन कार्ड तक नहीं बन पाया है। 27 फीसदी रिजर्वेशन में अलग से हिस्सा मिलना चाहिए। 27 फीसदी आरक्षण में हमें कोई लाभ नहीं मिला है।

 

ये भी पढ़ें: पीएसी का जवान कर रहा था धर्म परिवर्तन, विहिप कार्यकर्ताओं का हंगामा

विपक्षी दलों के सम्पर्क में हैं भासपा के विधायक :

राज्य सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने की भासपा और कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने तैयारी कर ली है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने पार्टी विधायकों के वोट देने पर अभी फैसला नहीं किया है। राजभर ने कहा कि बीजेपी को राज्य सभा चुनाव में वोट देने पर अभी निर्णय नहीं किया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में हारने वाले सहयोगी दल हमें आँख दिखा रहे हैं। सूत्रों से खबर है कि यूपी में भासपा के 4 विधायक विपक्षी दल सपा और बसपा के सम्पर्क में हैं।

 

ये भी पढ़ें: कापियां बदलकर 600 मुन्ना भाइयों को बना दिया डॉक्टर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें