राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री और डीजीपी हेडक्वार्टर के निकट बारिश और तेज हवाओं के चलते लोहिया पथ पर बुधवार सुबह तेज रफ्तार एक कार डिवाइडर में जा घुसी। हादसा इतना भयंकर था कि पीछे से स्पीड में आ रही कार भी उससे भिड़ गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया। ऑफिस जाने वाले लोग काफी देर तक जाम में फंसे रहे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया यहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र में लोहिया पथ पर व्यस्ततम मार्ग लोहिया पथ पर डीजीपी ऑफिस से 300 मीटर की दूरी पर बुधवार सुबह 8:45 बजे के करीब एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, डीजीपी दफ्तर मोड़ के पास 100 किलोमीटर से अधिक की रफ्तार से दौड़ रही हुंडई कार डिवाइडर में जा घुसी। इतने में पीछे से आ रही तेज रफ्तार होंडा सिटी कार भी उस गाड़ी से जा भिड़ी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। होंडा सिटी में सवार एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि तीन लोग घायल हो गए। हादसा होते ही सड़क पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मृतक और घायलों की पहचान करने में जुटी थी।

ये भी पढ़ें- बलात्कार के आरोपी विधायक की पत्नी डीजीपी से मिली, मांगा इंसाफ

ये भी पढ़ें- अमित शाह का ‘यूपी मंथन’ : मंत्रियों में बढ़ी टेंशन, ‘परिक्रमा’ में जुटे

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: भाजपा विधायक का भाई अतुल सिंह गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- #उन्नावगैंगरेप: सीएम के निर्देश के बाद 6 पुलिसकर्मी निलंबित

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने अपने चहेते विधायक को बचाने के लिए नहीं होने दी कार्रवाई

ये भी पढ़ें- गोसाईगंज में सेवानिवृत्त फौजी की पीट-पीटकर हत्या

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें