आज बलिया में जन सुनवाई के दौरान ग्रामीणों द्वारा रसड़ा थाने के एससो की काफी शिकायतें मिलने के बाद मंत्री ओम प्रकास राजभर ने एससो को अपने कार्यालय बुलाया था. लेकिन एससो ने उनकी बात को अनसुना कर दिया और मंत्री राजभर के बुलाने पर नहीं आये. जिसके बाद मंत्री राजभर खुद ही रसड़ा थाणे में पहुँच गये और एससो से मिले. 

मंत्री के बुलाने पर भी नहीं पहुंचे SO:

आज योगी सरकार के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और प्रदेश सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बलिया स्थित अपने केन्द्रीय कार्यालय में जन सुनवाई की. मंत्री ओपी राजभर ने जन सुनवाई के दौरान लोगों की समस्याएं सुनी और उसके समाधान के लिए लोगों को आश्वस्त किया. इस दौरान मंत्री राजभर को जिले के रसड़ा थाने की तमाम शिकायतें सुनने को मिली.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=_g2yXcfcMNc&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/14-47-634645-rajbhar700_5_5.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

बता दें कि मंत्री ओम प्रकाश राजभर बलिया में रसड़ा स्थित पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय पर क्षेत्र की जनता के लिए जन सुनवाई सभा का आयोजन किया था जहाँ बड़ी संख्या में लोग आये. उन्होंने मंत्री राजभर से क्षेत्र से जुडी कई समस्याओं के बारे में बताया. वहीं कई लोगों ने रसड़ा थाने की कार्य प्रणाली को लेकर शिकायत करते हुए थाने द्वारा धन उगाही का आरोप लगाया.

मंत्री राजभर खुद पहुंचे थाने:

मंत्री राजभर ने रसड़ा थाने की आ रही तमाम शिकायतों को सुनने के बाद कोतवाली रसड़ा के एससो को अपने कार्यालय बुला लिया. रसड़ा थाने के SO पर गरीबो की समस्या ने सुनने और वसूली का आरोप कई ग्रामीणों ने लगाया. जिसके बाद मंत्री राजभर बेहद नाराज हो गये और उन्होंने SO खुद से फोन कर कार्यालय आने को कहा.

लेकिन मंत्री द्वारा बुलाये जाने के बाद भी थाने के SO मंत्री के कार्यालय नहीं पहुंचे. जिसके बाद मंत्री राजभर खुद हीं SO से मिलने थाने पहुँच गये. सूत्रों के मुताबिक़रसड़ा थाने के SO ने मंत्री राजभर को बैठने को भी नहीं कहा और दोनों के बीच खड़े खड़े ही बातचीत हुई.

‘कारगिल विजय’ दिवस पर युद्ध वीरों को CM योगी ने दी श्रद्धांजलि

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें