उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 1 साल पूरा होने पर जहां एक ओर भारतीय जनता पार्टी जश्न मना रही है वहीं दूसरी ओर विपक्षी नेताओं का कहना है कि बीजेपी महिला अपराध, लूट, छिनैती, डकैती, बेरोजगारी का जश्न मना रही है। यह दिन उत्तर प्रदेश के लिए काले अध्याय की तरह है। इस बारे में जब विभिन्न पार्टियों की राय जानी गयी तो क्या कहा…

क्या कहा कांग्रेस ने

कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत का कहना है कि बीजेपी अगर महिला अपराध लूट, छिनैती, डकैती, बेरोजगारी का जश्न मना रही तो बिलकुल मना सकती है। इसके अलावा अगर बीजेपी ने कुछ काम किया होता तो गोरखपुर और फूलपुर की जनता ने बीजेपी को इस तरह तिरष्कृत नहीं करती। यह जश्न मनाने का नहीं, आत्म चिंतन का विषय है। साथ ही मोदी लहर के सवाल पर उन्होंने कहा कि दूध में जिस तरह से उबाल आता है और दो बूँद छींटों में ही चला जाता है, वो दो बूँद छींटे गोरखपुर, फूलपुर के परिणाम हैं।

ये भी पढ़ेंः योगी सरकार का एक साल: भजन प्रस्तुति पर झूमे ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

क्या कहा सपा ने

वहीं इन सवालों पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तरक्की के लिए योगी सरकार का यह एक साल काले अध्याय की तरह है। उन्होंने कहा कि काला अध्याय इसलिए क्योंकि उत्तर प्रदेश में अपराध का रेसियो बढ़ा है। किसान अपने आपको ठगा महसूस कर रहा है, नौजवान को गुमराह किया गया। बीएड-बीटीसी, शिक्षामित्र, पुलिस अभ्यर्थी सड़कों पर रोजगार ढूँढ रहे हैं। योगी सरकार के एक साल के काम काज का रिपोर्ट कार्ड गोरखपुर व फूलपुर का उपचुनाव परिणाम है।

भाजपा ने आरोपों को किया सिरे से खारिज

आपको बता दें विपक्ष के इन तमाम आरोपों पर सफाई देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि योगी सरकार ने अपराध और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाया। नकल और भू-माफियाओं पर नकेल कसी। उत्तर प्रदेश में इतनी खराब कानून व्यवस्था हमें विरासत में मिली है, जिसके सुधार में और संकल्प पत्र पूरा करने में थोडा वक्त जरूर लगेगा।

ये भी पढ़ेंः विकास-सुशासन के सपने को करेंगे साकारः योगी आदित्यनाथ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें