पद्मावत की रिलीज  डेट जैसे जैसे करीब आ रही है वैसे -वैसे विवाद बढता जा रहा है.पद्मावत  की के खिलाफ प्रदर्शन की आग राजस्थान से शुरु होकर राजधानी लखनऊ तक पहुंच गई है,यहा कुछ हिंदू संगठनों ने नॉवेल्टी लाल बाग के बाहर पद्मावत की रिलीज के खिलाफ प्रदर्शन किया साथ में नारे बाजी की व फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूका.

 

सिनेमा घर में मैनेजर को ज्ञापन सौंपते हुए फ़िल्म न लगाने की की बात कही

पद्मावत फिल्म को लेकर एक बार फिर से जबरदस्त विरोध शुरू हो गया है. सुप्रीम कोर्ट फ़िल्म पद्मावत का रास्ता साफ होने के बाद से ही राजधानी लखनऊ में भीषण प्रदर्शन हो रहे हैं. रविवार को हजरतगंज स्थित नोवेल्टी सिनेमा के भीतर घुसकर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.वहीं मौके पर संजय लीला भंसाली का पुतला भी फूंका. सिनेमा घर में मैनेजर को ज्ञापन सौंपते हुए फ़िल्म न लगाने की की बात कही.

साथ ही रिलीजिंग डेट 25 तारीख को फिल्म लगाये जाने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी, वहीं मामले पर सिनेमाघर के जनरल मैनेजर राजेश टंडन का कहना है कि पद्मावती फिल्म 25 को लगेगी और पूरे देश में लगेगी क्योंकि सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट ने मंजूरी दे दी है. वही उन्होंने कहा कि इसके लिए हमने सुरक्षा की भी मांग की है. आपको बता दें कि प्रदर्शनकारी फ़िल्म पद्मावत पर बैन लगाने की मुख्य रूप से मांग कर रहे हैं.

25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी पद्मावत

25 जनवरी को पद्मावत सभी राज्यों में रिलीज होगी यह बात सुप्रीम कोर्ट ने साफ की है ,सुप्रीम कोर्ट ने कहा राज्यों का फिल्म को बैन करना असवैधानिक है.हालाकि कुछ लोग अभी इस फैसले से संतुष्ट नही है,वह दौबार सुनवाई की बात कर रहे है.

हमारी अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- आप के 20 विधायक अयोग्य करार दिए गए, राष्ट्रपति ने लगाई मुहर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें