मेरठ में कोहरे के चलते एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. हादसे के दौरान दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई है, मरने वाले व्यक्ति पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाख के चचेरे भाई शाहरुख इकबाल की ंमौत हो गई. पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा शाकिब गंम्भीर रुप से घायल हुआ है.

एनएच 24 पर दर्दनाक हादसा…

कोहरे के कारण आए दिन रोड हादसे बढते ही जा रहे है. सबसे ज्यादा हादसे नेशनल हाईवे पर सामने आए है, जहां कई बार एक साथ कई गाड़िया आपस में भिड़ी तो कभी बड़े हादसे में जाने गई.कोहरे के कारण रोड हादसे दिन पर दिन बड़ते ही जा रहे. आज फिर मेरठ में एनएच 24 पर एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जिसमें दो लोगों की जान चली गई.खबर के मुताबिक मेरठ के पूर्व सांसद हाजी शाहिद अखलाख के चचेरे भाई शाहरुख इक़बाल की मौत हो गई और उनका बेटा शाकिब बुरी तरह से घायल हुआ है जिसका उपचार अस्पताल में चल रहा है.

कोहरे की वजह से पिछले दिनों में कई हादसे हुए, कई लोगों की जान गई

अभी गुरुवार सुबह कोहरे में एटा रोड पर रोडवेज बस-ट्रक व कार की भिड़ंत हो गई थी .हादसों में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये थे. वहीं शिकोहाबाद में हुए हादसे में सात लोग जख्मी हो गए थे गांव नगला दल के पास टूंडला की ओर से एटा जा रही बस की एटा से आ रहे एक ट्रक से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी.लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा था. जहाँ हाल ही बने लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक भीषण हादसा हो गया था.घने कोहरे के चलते लगभग 10 से ज्यादा गाड़ियाँ आपस में भिड़ गयी थी हादसे में कार सवार कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- आलू की लागत ज्यादा लेकिन भाव कम होने से बेहाल किसान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें