बीते दिन मोदी सरकार का आखिरी पूर्ण बजट आज पेश हुआ. वित्त मंत्री अरुण जेटली बजट पेश कर रहे थे. वहीँ केंद्र सरकार द्वारा जारी किये गए बजट का विरोध लगातर देखने को मिल रहा है. इस बजट को लेकर लगातार सियासी घमासान मचा हुआ है. इसी कर्म में सपा सुप्रीमो व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए इस बजट को सरकार का विनाशकारी बजट बताया था. वहीँ अब समाजवादी पार्टी की युवजन सभा कमेटी के कार्यकर्ताओ ने ब्रेड पकोड़े बेच कर इस का विरोध जताया. जिसकी कुछ हालिया तस्वीरें सामने आईं हैं.

कार्यकर्ताओ ने बेचे ब्रेड पकोड़े:

आपको बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा जारी किये गए इस बजट का विरोध तेजी से देखने को मिल रहा है. आज बच्चा पार्क चौराहे पर बकायदा युवजन सभा के कार्यकर्ताओ ने ब्रेड पकोड़े बेच कर इस का विरोध जताया.

वहीँ कार्यकर्ताओ की माने तो केंद्र सरकार ने जो बजट पेश किया है, उसमें आम लोग गरीब किसानो अल्पसंख्यको को कोई राहत नहीं दी है.

गृहणी महिलाओ के लिए ये बजट निराशाजनक है. ये बजट केवल धनवान लोगो के हिसाब से बनाया है. मोदी सरकार ने रोजगार देने का वादा किया था जो खोकला साबित हुआ.  इस लिए आज वो पकोड़ा बेच कर अपना घर चला रहे हैं.

अखिलेश ने बोला बजट को लेकर हमला:

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने निशाना साधते हुए कहा है कि अहंकारी सरकार का विनाशकारी बजट है. गरीब-किसान-मजदूर को निराशा मिली है. नौकरीपेशा और आम लोगों के मुंह पर तमाचा है ये बजट जबकि कारोबारियों और महिलाओं के मुंह पर तमाचा है. जनता की परेशानियों की अनदेखी की गई. बीजेपी अमीरों की हिमायती है और ये आखिरी बजट में बीजेपी ने दिखाया. अब जनता जवाब देगी. वहीँ

सपा विधायक शिवपाल यादव का बयान:

शिवपाल यादव ने बजट को लेकर कहा कि किसानों के हित में कुछ नहीं हुआ. बीजेपी की बातें खोखली निकली. चुनाव में प्रलोभन दिया जाएगा. महंगाई बढ़ी, भ्रष्टाचार बढ़ा. 4 साल में किसानों से लूट हुई. राजस्थान में बीजेपी हार रही है.

मोदी सरकार के बजट पर अखिलेश-शिवपाल ने भाजपा को घेरा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें