उत्तर प्रदेश में बेखौफ हो चुके बदमाशों का कहर लगातार जारी है। बदमाश आये दिन अपहरण, लूट, डकैती और हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन ताबड़तोड़ एनकाउंटर करने का दावा करने वाली हाईटेक पुलिस का खौफ बदमाशों के भीतर से एक दम समाप्त हो चुका है। इसके चलते बदमाश आये दिन सनसनीखेज घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

ताजा मामला यूपी की सहारनपुर जिला का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने बड़गांव थाना क्षेत्र में एक स्कूल प्रबंधक की अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने प्रबंधक के परिजनों से 2 लाख रुपये फिरौती मांगी थी। जब बदमाशों को फिरौती की रकम नहीं मिली तो बदमाशों ने प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं कुछ लोग इसे आपसी रंजिश के चलते हत्या किये जाने की बात कह रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है। थाना प्रभारी बड़गांव भूपेंद्र सिंह वालियान ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

परिजनों के मुताबिक, मृतक प्रबंधक सुभाष राणा (45) बड़गांव स्थित पैरामाउंट पब्लिक स्कूल में बतौर प्रबंधक तैनात थे। वह मनौता गांव के रहने वाले थे। बीती गुरुवार की रात अज्ञात बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया था। इसके बाद बदमाशों ने फिरौती की मांग की। फिरौती मांगने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही हरकत में आयी पुलिस बदमाशों से प्रबंधक को सकुशल बरामद करने में जुटी थी।

बदमाशों को इसकी भनक लग गई कि पुलिस उन्हें ढूंढ रही है तो उन्होंने प्रबंधक की गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह प्रबंधक का शव मौरा गांव के जंगल में मिलाने से हड़कंप मच गया। शव देखकर प्रतीत हो रहा था कि बदमाशों से बचने के लिए प्रबंधक ने काफी संघर्ष किया होगा। उनके शरीर पर मिटटी लगी हुई इस बात की गवाह थी।

बदमाशों की गोली प्रबंधक के शरीर को भेदती हुई निकल गई। गोली लगने से प्रबंधक घायल होकर जमीन पर गिर गए और तड़पने लगे लेकिन वह बच ना सके। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने प्रबंधक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस पूरे मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं हत्या की इस वारदात से गांव में मातम और घर में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें-

हाथरस: दबंग ने दलित महिला से खेत में जबरन किया दुष्कर्म

कानपुर में रेलवे के अंडर पास में रात भर फंसी रही ‘UP 100 यूपी’- वीडियो

लखनऊ: गणेशगंज में भारी बारिश से जर्जर मकान ढहा, बच्ची की मौत माँ घायल

पैरामाउंट पब्लिक स्कूल प्रबंधक की अपहरण के बाद गोली मारकर हत्या

अमेठी: कॉप ऑफ द मंथ चुनी गई शुकुल बाजार पुलिस

अमेठी: आसमान से बरसी आफत, कच्चा मकान ढहने से पांच बकरियों की मौत

कौशांबी: दलित महिला अधिकारी को समीक्षा बैठक में पीने का पानी नहीं दिया गया

लखीमपुर खीरी: प्रेम विवाह पर अड़ी पुत्री को पिता ने गला दबाकर मार डाला

गाजियाबाद: वकीलों ने चौकी इंचार्ज को पीटा, एसपी सिटी और पत्रकारों से की अभद्रता

शामली: कांधला रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी के दो पहिये पटरी से उतरे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें