अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा कार्यकर्ताओं का हंगामा अचानक इतना बढ़ गया कि अखिलेश यादव को उन्हें बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा. दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता बुलाई थी लेकिन इसमें कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया. सपा में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया. पीसी में अफरातफरी का माहौल बन गया था. अखिलेश यादव को खुद कार्यकर्ताओ को बाहर कराना पड़ा. अखिलेश यादव ने इसपर मीडिया से माफी मांगी.

वहीँ अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला भी बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार में बहुत अत्याचार हो रहा है. कन्नौज में पुलिस वाले ने अत्याचार किया. शामली में एक लड़की के साथ अत्याचार हुआ. प्रशासन दबाव बनाकर मदद नही कर रहा है. यूपी में अपराध की बाढ़ आ गई है. अखिलेश यादव- भाजपा सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी है.हम विकासवादी हैं. DGP के कार्यभार न सँभालने पर भी तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि दिन अच्छे नही हैं इसलिये डीजीपी जॉइन नही कर रहे हैं.

हमने बहुत धोखे खाये हैं:

अखिलेश यादव ने कहा कि हमनें बहुत धोखे खाए हैं इसलिए बहुत समझदार हो गए हैं. उन्होंने कहा कि हम तो दोस्त नही बदलते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर महोत्सव अच्छे से होना चाहिए, हमें कोई परेशानी नही है…सैफई महोत्सव से अच्छा होना चाहिए गोरखपुर महोत्सव. बाराबंकी में शराब से हुई मौतों का मामला गंभीर है. बीजेपी को आइना देखना चाहिए. कहीं बाराबंकी में बीजेपी का ही तो कोई नेता शराब नही पिला रहा है क्योंकि सरकार उनकी है.

बता दें कि ताहिर हुसैन पूर्व विधायक बसपा, तहँसीम सिद्दीकी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, भीम प्रसाद निषाद भाजपा नेता, महेश बहादुर पूर्व भाजपा विधायक, नंद किशोर मिश्रा पूर्व विधायक, शम्भू चौधरी पूर्व विधायक, श्याम लाल रावत पूर्व मंत्री कांग्रेस ने सपा की सदस्यता ली है और इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री राम नरेश यादव की पुत्रवधू ने सपा की सदस्यता ली.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें