मथुरा में रेलवे के टीटी का एक रसूखदार के बेटे से टिकट मांगना मंहगा पड़ गया। ऊंचा रसूख रखने वाले व्यक्ति और उसके बिगड़ैल बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर टीटी की जमकर पिटाई कर दी । जिसकी वजह से टीटी के सर में चोट आ गयी। फिलहाल मामला जीआरपी पुलिस के हवाले है। 

न्यायाधीश के पेशेवर ने की टीटी की पिटाई:

मथुरा में जितेंद शर्मा नाम के व्यक्ति का रसूख देखने को मिला. जितेंद्र एक न्यायधीश के यहां पेशकार है। शायद इसी बात का घमंड है। उनका यही घमंड बीती देर रात देखने को मिला.
दरअसल जबलपुर से चल कर निजामुद्दीन जाने वाली महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन से जितेंद्र शर्मा का बेटा विराज शर्मा मथुरा जंक्शन स्टेशन पर अपने साथियों के साथ उतरा। यहां ट्रेन से उतरते ही टिकट चैक कर रहे टीटी ने इनसे टिकट दिखाने के लिए कहा, लेकिन साहब बेटिकट थे इसलिए इन्होंने शुरू कर दी अपनी दबंगई।
जब विराज शर्मा अपने रसूख का ज्यादा प्रदर्शन करने लगे तो टिकट चैक करने वाले टीटी विराज को लेकर अपने सीनियर टीटी के पास पहुँच गए। यहां जब इनसे जुर्माने की रसीद काटने की बात कही तो वह आग बबूला हो गया और लगा दिया अपने पिताजी को फोन।
बेटे का फोन आते ही पिताजी अपने दस बारह लोगों के साथ स्टेशन पहुंच गए और टीटी मुकेश कुमार व अन्य के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट में मुकेश कुमार के सर पर गम्भीर चोट लग गयी. जिसके बाद अपनी दबंगई दिखाने वाले जितेंद्र और उनके साथी भागने लगे. लेकिन इसी बीच वहां मौजूद रेलवे स्टाफ ने जीआरपी पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची जीआरपी ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया जबकि अन्य भागने में सफल रहे।

समाजवादियों ने दी पार्टी के छायाकार अशोक यादव को श्रद्धांजलि

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें