तन्वी सेठ पासपोर्ट प्रकरण के प्रत्यक्षदर्शी कुलदीप सिंह के अपहरण जानकारी परिजनों को लखीमपुर के संसारपुर पुलिस चौकी से फोन आने के बाद हुई. परिजनों को जैसे ही पता चला कि कुलदीप को अगवा करने की कोशिश की गयी थी, घर में कोहराम मच गया. जिसके बाद आज कुलदीप के लखनऊ आने के बाद परिजनों में राहत की सांस ली. इस मामले में प्रत्यक्षदर्शी के फूफा ने भी हमसे बात कर जानकारी दी. 

कल अपहरण हुए पासपोर्ट प्रकरण मामले में प्रत्यक्षदर्शी कुलदीप सिंह के फूफा ने uttarpradesh.org  से बात करते हुए बताया कि कल शाम साढ़े सात बजे संसारपुर पुलिस चौकी से फ़ोन आया. जिसके बाद हमे कुलदीप के अपहरण के बारे में पता चला.

तन्वी सेठ पासपोर्ट मामले में प्रत्यक्षदर्शी के अपहरण की आपबीती

क्या हैं मामला:

हिन्दू-मुस्लिम दंपति के पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा पर धर्म के आधार पर टिप्पणी करने के आरोप के बाद uttarpradesh.org की टीम ने सबसे पहले इस पूरे मामलें के चश्मदीद गवाह को सामने लाया था.

चश्मदीद कुलदीप ने बताया था कि तन्वी सेठ ने जो आरोप लगायें हैं वो गलत हैं. पासपोर्ट अधिकारी विकास मिश्रा ने महिला से किसी तरह की अभद्रता नहीं की थी. जिसके बाद तन्वी सेठ के आरोपों की सच्चाई सामने आ गयी थी.

इसी कड़ी में बीते दिन 3 लोगों ने प्रत्यक्षदर्शी कुलदीप सिंह को तमंचा दिखा कर अगवा कर लिया और स्कॉर्पियो गाड़ी से नेपाल ले जा रहे थे. मौका पाकर प्रत्यक्षदर्शी उनके चंगुल से छुट लखीमपुर के संसारपुर पुलिस चौकी पहुंचे और पूरा मामला बताया.

जिसके बाद आज जानकीपुरम थाना क्षेत्र की एक पुलिस टीम कुलदीप को वापस लखनऊ लेकर आई हैं.

लखनऊ पहुंचा तन्वी पासपोर्ट प्रकरण का प्रत्यक्षदर्शी, हो रही गोपनीय पूछताछ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें