मुगलसराय रेल मंडल के पुसौली स्टेशन पर रेलवे गार्ड को अज्ञात लोगों ने बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया. घायल गार्ड की सूचना मिलते ही स्टेशन पर अफरा तफरी मच गई. स्टेशन मास्टर व लोको पायलट ने घायल गार्ड को निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मुगलसराय मंडल रेल अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पत्थर से हमला कर किया सीनियर गार्ड छोटेलाल को घायल:

दरअसल मुगलसराय रेल डिवीजन के पुसौली स्टेशन पर मालगाड़ी गाड़ी खड़ी थी. जिसको लाने के लिए मुगलसराय से रेलवे लोको पायलट वीके प्रसाद और सीनियर गार्ड छोटेलाल पुसौली स्टेशन पहुंचे थे. मालगाड़ी का चार्ज लेकर जैसे गार्ड छोटेलाल प्लेटफार्म पर उतरे अज्ञात लोगों ने पत्थर से उनके ऊपर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.
सुचना पर स्टेशन मास्टर व लोको पायलट भी मौके पर पहुंच गए. घायल गार्ड को पास के निजी चिकित्सालय ले जाय गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने लोको पायलट और स्टेशन मास्टर से कहा कि उन्हें तुरंत मुगलसराय रेलवे मंडल अस्पताल ले जाया जाए, लेकिन दुर्भाग्य की बात ये रही कि सुचना के बाद भी घायल गार्ड के लिए ना ही कोई एम्बुलेंस की व्यवस्था रेल अधिकारियो द्वारा की गयी और ना ही पुसौली स्टेशन पर.

नहीं आई एम्बुलेंस:

हारकर घायल गार्ड को मालगाड़ी के जरिये मुग़लसराय लाया गया और मंडल रेल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज जारी है और वहीं अब घायल गार्ड की स्थिति खतरे से बाहर बताई गया है.
बता दें कि गार्ड को सर में गंभीर चोट आई है. पूरे मामले में रेल के आला अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है.

वाराणसी पहुंची कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, गठबंधन को बोला दिखावा

राजभर के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने ली विवाद में एंट्री

मिर्ज़ापुर: गंगा किनारे रेत पर योग करने वालों की बढ़ रही संख्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें