राजधानी में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार जारी है। लेकिन पुलिस बदमाशों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के फीनिक्स मॉल का है। यहां पुलिस बूथ के नजदीक बाइक सवार बदमाशों ने मॉल के सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी और फरार हो गए। गोली चलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में दहशत फैल गई। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही उसे लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया यहां से डॉक्टरों ने गार्ड को ट्रॉमा रेफर कर दिया। ट्रॉमा में गार्ड का इलाज चल रहा है।

पुलिस की सक्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पास में ही पुलिस बूथ होने के बावजूद पुलिस मौके से नदारद थी और सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश करने में जुटी है। पुलिस के मुताबिक गार्ड के पीठ में गोली लगी है। उसका कुछ दिन पहले पैसो के लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से हरदोई जिला के रहने वालेज्ञान सिंह (35) की फीनिक्स मॉल के बाहर पार्किंग में ड्यूटी लगी थी। सोमवार की शाम बाइक सवार दो युवक आये आरोप है कि मुफ्त के गाड़ी खड़ी करने लगे। गार्ड ने इसका विरोध किया तो युवक मारपीट पर उतारू हो गए। मामला ठंडा नहीं हुआ था कि गार्ड एक सफेद कलर की कार के पास खड़ा हो गया। तभी पीछे से आये युवकों ने असलहे से कार के पास खड़े होकर उसे गोली मार दी। गोली मारकर बदमाश कुछ दूर पैदल भागे फिर अपनी बाइक से फरार हो गए। गोली मारने की ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसमें बदमाश गोली मारकर भागते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल भाजपा में शामिल हुए

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें