राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में एक हफ्ते तक युवती को बंधक बनाकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। युवती ने बताया कि उसे कैटरिंग का काम करवाने के लिए लखनऊ लाया गया। आरोप है की महिला बाहरी युवकों से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनावाती थी। ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देते थे। मौका पाकर युवती घर से भाग निकली जिसके बाद 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस युवती को अपने साथ थाने ले गई। वहीं एसओ काकोरी का कहना है कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः सीतापुर में जुआ और सट्टा के धंधेबाजों ने पहले पिता फिर बेटे को गोली मारी

जानकारी के अनुसार काकोरी थाना क्षेत्र के आईआईएम रोड स्थित डूडा कालोनी एक महिला ने युवती को केटरिंग का काम करने के बहाने बुलाया। युवती का आरोप है कि उसको एक हफ्ते तक बंधक बनाए रखा गया साथ ही कई युवकों के साथ जबरदस्ती शरीरिक संबंध बनवाया गया। ऐसा ना करने पर महिला का पति उसे जान से मारने की धमकी देता था। रविवार की देर रात जैसे ही युवती को मौका मिला युवती भाग निकली। वहां से भागने के बाद युवती दुबग्गा चैराहे पर पहुँची और 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के लगभग 45 मिनट बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी पति-पत्नी को पकड़ कर थाने ले गई। जहां पुलिस पुलिस ने उन्हें थाने से ही छोड़ दिया।

कई लोगों के साथ जबरदस्ती बनवाती थी शारीरिक संबंध

पीड़िता ने बताया कि उसको केटरिंग का काम देने के बहाने महिला ने बुलाया था जिसके बाद उसको बंधक बना लिया गया। बंधक बनाने के बाद उसे कई लोगों के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला जाता था। विरोध करने पर उसे मारने कि धमकी देती थी।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई

बता दें कि महिला के पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने के लगभग 45 मिनट बाद पुलिस पहुंची। सूचना मिलने के लगभग 45 मिनट बाद बिना महिला पुलिस के पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़कर थाने ले गई जहां आरोपी महिला को छोड़ दिया गया। इस मामले में एसओ काकोरी का कहना है कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः हापुड़ में ट्रेन की चपेट में आने से 6 दोस्तों की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें