उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले मे पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जहाँ एक ओर करोड़ो की कई परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया वहीँ विपक्षियों पर भी जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा की हमने पिछली सरकारों की आधी अधूरी परियोजनाओं को पूरा करने का काम किया. 

मिर्जापुर में पीएम मोदी ने 250 करोड़ की कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. उन्होंने बाणसागर परियोजना सहित मेडिकल कॉलेज और कई अहम परियोजनों की सौगात मिर्जापुर को दी.

विपक्षी दलों पर साधा निशाना:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 में सरकार में आने के बाद उन्होंने पिछली सरकारों के दौरान अटकी-लटकी-भटकी हुई योजनाओं को खंगाला. उन्होंने कहा कि तब उन्हें बाण सागर परियोजना का नाम उन्ही आधी अधूरी परियोजना में मिला.

पीएम मोदी ने जनता से कहा कि जो लोग आजकल किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाते हैं, उनसे आपको पूछना चाहिए कि आखिर क्यों उन्हें अपने शासन काल में देश भर में फैली इस तरह की अधूरी सिंचाई परियोजनाएं नहीं दिखाई दीं? क्यों ऐसे कार्यों को अधूरा ही छोड़ दिया गया?

मिर्जापुर Live: पिछली सरकारों ने तोड़ने का काम किया- CM योगी

उन्होंने ये भी कहा कि जो लाभ अब मिला हैं वो पहले मिलना चाहिए था. उन्होंने आरोप लगाया कि पिछली सरकारों ने सत्ता मे आने के लिए परियोजनाओं का इस्तेमाल सत्ता मे आने के लिए किया. और बाद मे इन्हें रोक दिया.

पीएम मोदी ने कहा कि 20 साल निकल गये, पर काम नहीं हुआ.

देश को आर्थिक नुकसान भी सहना पड़ा.

योजनायें पूरी न होने से अधिक पैसा लगा.

किसानों पर राजनीति की गयी.

किसानों पप्र यूरिया को लेकर लाठी चार्ज होता था.

पहले कि सरकारे सिर्फ परिवार के बारें में सोचती थी.

उन्होंने विपक्ष को घेरते हुए जनता से सवाल किया कि क्या वे नहीं चाहते कि गरीब के हालत सुधरें?

मिर्जापुर: PM मोदी ने दी 250 करोड़ की कई अहम परियोजनाओं की सौगात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें