गोरखपुर में बारिश के कारण प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आखिरी मौके पर बदलाव किया गया है. जिसकी वजह से प्रधानमंत्री लखनऊ एअरपोर्ट पहुंचे हैं और अब यहीं से हेलिकॉप्टर से मगहर रवाना होंगे.

मगहर में 2019 का चुनावी बिगुल फूंकेंगे PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मगहर दौरे पर हैं. पीएम मोदी इसके लिए अमौसी पहुंच चुके हैं. उनके स्वागत के लिए संत कबीर नगर में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

मगहर में पीएम मोदी महात्मा कबीर के प्राकट्य उत्सव में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री इस दौरान कबीर की समाधि और मजार के दर्शन करेंगे. यहां वह 24 करोड़ की लागत से बनने वाली कबीर एकेडमी की आधारशिला रखेंगे. इसके बाद आयोजित जन सभा को संबोधित करेंगे.

कार्यक्रम में बदलाव: 

उधर गोरखपुर में बारिश के कारण प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में आखिरी मौके पर बदलाव किया गया है. दरअसल बुधवार सुबह गोरखपुर में मूसलाधार बारिश हो गई, जिसके कारण शहर जाम हो गया. यही नहीं एनएच पर भी कई जगह पानी भरने की खबर आई.

तय कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री का विशेष विमान गोरखपुर एयरपोर्ट पर ही लैंड होना था. यहां से वे सीधे संत कबीरनगर हैलीकॉप्टर से रवाना होते.

बारिश के कारण आखिरकार ऐन वक्त पर कार्यक्रम में बदलाव किया गया और पीएम मोदी का विशेष वि​मान को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतारे जाने पर सहमति बनी.

यहां राज्यपाल और मुख्यमंत्री उन्हें रिसीव करेंगे और यहां से हैलीकॉप्टर से सीधे प्रधानमंत्री मगहर के लिए रवाना हो जाएंगे.

वापसी में उन्हें 1.35 बजे लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचना है. इसके 5 मिनट बाद ही वह विशेष विमान से रवाना हो जाएंगे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें