प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के गढ़ रायबरेली आएंगे। पीएम मोदी आज रायबरेली में करीब दो घंटे रहेंगे। इस दौरान वे लालंगज रेलकोच फैक्ट्री में 1100 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। उनकी अगवानी के लिए केंद्र और राज्य के आधा दर्जन से अधिक मंत्री मौजूद रहेंगे। पीएम के इस कार्यक्रम के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं और इसे रायबरेली में गांधी परिवार को घेरने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है।

पीएम पहुंचे लखनऊ :

रायबरेली में कार्यकम के लिए पीएम मोदी लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे जहाँ पर उनका स्वागत राज्यपाल राम नाइक, सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय समेत कई भाजपा नेताओं ने किया। यहाँ पर कुछ देर रुकने के बाद वे रायबरेली के लिए रवाना हो जायेंगे।

अत्याधुनिक रेल डिब्बों को हरी झंडी दिखाएँगे पीएम :

रायबरेली दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लालगंज स्थित रेल कोच फैक्ट्री पहुंचेंगे और फैक्ट्री का निरीक्षण करेंगे तथा फैक्ट्री में बने अत्याधुनिक रेल डिब्बों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद पीएम जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे और 1100 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें