आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यूपी के शाहजहांपुर जिले के रोजा थाना क्षेत्र के रेलवे मैदान में ‘किसान कल्याण रैली’ को संबोधित करेंगे। इस रैली में करीब 1.25 लाख किसानों के शामिल होने की संभावना है। एमएसपी में बढ़ोत्तरी के बाद पहली बार पीएम मोदी किसानों को संबोधित करेंगे। 

महेन्द्रनाथ पांडेय करेंगे पीएम का स्वागत:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के दौरे पर हैं. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे. शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली पीएम मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने जोरदार तैयारी की है.

बता दें कि पीएम मोदी कि इस रैली में 9 जिले के सवा लाख से ज्यादा किसान शामिल होने वाले हैं. पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाहजहाँपुर के दौरे पर जा चुके हैं और वहां का निरीक्षण कर चुके हैं. उन्होंने पीएम मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा भी लिया था.

सीएम योगी होंगे रैली में शामिल:

प्रधानमंत्री मोदी दोपहर साढ़े 12:20 बजे शाहजहांपुर के रोजा रेलवे मैदान स्थित हेलीपैड पर हेलीकाप्टर से उतरेंगे। जहाँ उनका स्वागत भजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय करेंगे.

पीएम मोदी की इस रैली में उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, कैबिनेट व जिले के प्रभारी मंत्री लक्ष्मीनारायण और कई अन्य भाजपा नेता शामिल होने वाले हैं.

पीएम मोदी की ताबड़तोड़ यूपी में रैलियां:

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं.

21 के बाद प्रधानमंत्री 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे.

इससे पहले 28 जून संतकबीरनगर और फिर नौ जुलाई को नोएडा से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर चुके हैं.

14 और 15 जुलाई को मोदी आजमगढ़, वाराणसी और मिर्जापुर में थे.

इन रैलियों के जरिये पीएम मोदी एक बार फिर 2014 के लहर को पैदा करने में जुटे हैं.

अब शाहजहांपुर में 21 जुलाई को किसान महाकुंभ में वह प्रदेश भर के किसानों को उन्नति का मंत्र देंगे.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें