संसद में इन दिनों मानसून सत्र चल रहा है जिसमें विपक्षी दल सरकार को भीड़ तंत्र से लेकर असम में एनआरसी के ड्राफ्ट को लेकर घेर रहे हैं और सरकार पर दबाव बना रहे हैं। इन सबके बीच देश की राजधानी दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय संसदीय दल बोर्ड की बैठक भी हुई थी। भाजपा की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और धर्मेंद्र प्रधान सहित कई मंत्री मौजूद रहे। इस दौरान एक ऐसी घटना देखने को मिले जिसे देखकर सभी हैरान रह जायेंगे।

भाजपा सांसद ने छुए पैर :

दिल्ली में भाजपा कार्यालय पर हुई इस बैठक में शामिल होने के लिये जब प्रधानमंत्री मोदी पहुंचे तो उनके सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए इटावा के बीजेपी सांसद अशोक दोहरे तेजी से आगे बढ़े और नरेंद्र मोदी के पैर छूने के लिए झुके लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने दोहरे को तेजी से बिना समय गंवाए पैर छूने से रोका लेकिन तब तक वह मोगी के पैरों पर थे। उसके बाद मोदी उन्हें कुछ हिदायत देते नजर आ रहे हैं। मोदी ने भाजपा सांसद के पीठ पर प्यार से थपथापाया और आगे चले गए। भाजपा सांसद के पीएम मोदी के पैर छूने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीएम मोदी द्वारा दोहरे की पीठ ठोकने की आवाज इतनी तेज थी कि वह कई फुट दूर खड़े कैमरा मैन के कैमरों में समा गई थी।

इटावा में दोहरे की है ख़ास पहचान :

बीजेपी सांसद अशोक दोहरे मूलरूप से इटावा के गांव रमापुर के निवासी हैं। अशोक दोहरे 2007 से 2012 तक बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद पर रह चुके हैं। इसके बाद 2012 में कई गलत गतिविधियों में शामिल होने और जांच में दोषी पाए जाने पर बसपा प्रमुख मायावती ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिय़ा था। इसके बाद दोहरे ने बीजेपी में अपनी पैठ बनाई और 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए इटावा लोकसभा क्षेत्र से टिकट हासिल की और जीत कर भाजपा में अपनी पहुँच पक्की कर ली।

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: एसएसपी ने बदमाश का स्केच और सीसीटीवी फुटेज जारी किया

लखनऊ: लजील अल दरबार होटल की बिरयानी में निकली मरी छिपकली

एसजीपीजीआई के एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की छह साल बाद आज होगी शुरुआत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें