उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में पुलिस ने एक होटल मालिक पर गोकशी का आरोप लगाकर थाने में बंद कर दिया। परिजनों का आरोप है कि उनको छोड़ने के लिए दो लाख रूपये की मांग की। जिस पर परिजनों ने किसी तरह से 80 हजार रूपये की व्यवस्था करके दे दिया। इसके बावजूद नहीं छोड़ने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसएसपी से कर दी। जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए आला अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच बैठा दी है।

जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के थाना भोजपुर क्षेत्र में मोहम्मद रियासत होटल चलाता है और अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसके परिवार की महिलाओं ने थाने के दारोगा राकेश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ दिन भोजपुर पुलिस उनके घर में घुस गई और उनके एक रिश्तेदार को उठा कर ले गई। जिसके बाद पुलिस ने उनके होटल पर भी छापेमारी करते हुए उनके चार कर्मचारियों को अवैध रूप से उठा ले गई। इस तरह से अवैध रूप से की जा रही दबिश के बारे में उनके रिश्तेदारों ने जब थाने जाकर पूछा तो उन्हें बताया गया कि वो लोग गोकशी करते हैं और उन्हें रियासत को पकड़ना है।

छोड़ने के एवज में मांगे दो लाख

पीड़ित परिवार ने भोजपुर थाने में तैनात दारोगा राकेश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे मामले को दबाने और सबको छोड़ने के एवज में दो लाख की मांग की गई। पीड़ित पक्ष ने 80 हजार रुपये उसी समय दे दिए और उनके बाद से पुलिस ने उनका जीना हराम कर दिया तो मोहम्मद रियासत ने पूरी घटना की शिकायत लिखित मैं एसएसपी मुरादाबाद से कर दी। जिसकी जांच सी ओ कांठ की देख रेख में चल रही हैं।

ये भी पढ़ेंः फैजाबाद: फूड प्वाइजनिंग से पांच की हालत खराब, जिला अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ेंः फर्जी एनकाउंटर में जिला पंचायत सदस्य की हत्या करना चाहते हैं एसपी रायबरेली

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें