अयोध्या में अार्मी ट्रक में मूर्तियों की तस्करी का बड़ा मामला सामने आया है.अयोध्या के दंतधावन कुंड इलाके में बरामद हुआ आर्मी का ट्रक.यह ट्रक मध्य प्रदेश के जबलपुर से गुवाहटी जा रहा था.ट्रक ड्राइवर सहित एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया हैं.यह ट्रक गोवहाटी में आर्मी को सुपुर्द होने जा रहा था लेकिन उससे पहले ही यह ट्रक मूर्ति तस्करी में पकड़ा गया.अभी इस ट्रक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

 

मूर्ति तस्करी में आर्मी ट्रक को पकड़ा गया

आर्मी के लिए बने ट्रक में मूर्तियों की तस्करी का बड़ा मामला आया सामने.कोतवाली अयोध्या क्षेत्र के दंतधावन कुंड इलाके में बरामद हुआ आर्मी का ट्रक.मध्यप्रदेश के जबलपुर से असम के गुवाहाटी जा रहा था आर्मी का ट्रक.ट्रक ड्राइवर सहित एक अन्य व्यक्ति पुलिस हिरासत में.माल सहित आर्मी के ट्रक को कब्जे में लेकर अयोध्या पुलिस कर रही है जांच.गोहाटी में आर्मी को सुपुर्द होने जा रहा था नया ट्रक.

पैसों के लालच में मूर्तिया ट्रक में रख ली थी

पुलिस ने हिरासत में लिये ट्रक ड्राइवर मोहम्मद खलील से पूछताछ की है.गोरखपुर निवासी मोहम्मद खलील ने बताया है कि वह जबलपुर फैक्ट्री से ट्रक से ट्रक को लेकर असम के गुवाहटी में आर्मी बोर्ड को सुपुर्द करने जा रहे थे.रास्ते में कुछ धन के लालच में ट्रक में मूर्तिया रख ली थी.

ट्रक ड्राइवर और एक मूर्तिकार से पूछताछ की जा रही है

क्षेत्राधिकारी पुलिस अयोध्या राजू कुमार साव ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके से आर्मी के ट्रक ड्राइवर और माल सहित हिरासत में ले लिया गया है. पकड़े गए ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है.प्रथम दृष्टया चोरी से माल एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने का मामला सामने आ रहा है. हिरासत में लिए गए ट्रक ड्राइवर और एक मूर्तिकार से पूछताछ की जा रही है.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- मस्कुलर डिस्ट्राफी बीमार युवक बना चार्टेड अकाउंटेंट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें