लखनऊ की थाना गोसाईगंज पुलिस ने आज अपराध के खिलाफ बड़ी सफलता दर्ज करवाते हुए एक ऐसे लूटेरे को गिरफ्तार किया जो ना की सिर्फ लखनऊ बल्कि अमेठी जिले में भी लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने इसके ऊपर 25 हजकार का इनाम भी रखा था.

गोसाईंगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार:

मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में कुछ महीने पहले हुई 57 हज़ार के लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को आज राजधानी के गोसाईंगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसी शातिर लुटेरे ने अपने एक साथी के साथ मिलकर हजारों की लूट को अंजाम दिया था.
लुटेरे की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि लखनऊ के गोसाईगंज, मोहनलालगंज, नगराम, निगोहा के अलावा अमेठी के मुसाफिरखाना, जामो और धम्मौर क्षेत्रों में गिरफ्तार लुटेरा दर्जनों लूट की वारदातों को अंजाम दे चुका है.
पकडे गए अपराधी का नाम प्रशांत पांडेय उर्फ़ गोलू है जो की अमेठी जिले का रहने वाला है. बता दें कि अपराधी के ऊपर लखनऊ पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम भी रखा था.

दो साथियों की खोज:

एसएसपी के मुताबिक़ मोहनलालगंज में हुई लूट भी इसी लुटेरे ने की थी और हाइवे पर 57 हज़ार रुपये छीन कर भगा था. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गयी आल्टो कार सहित एक तमंचा, 5 कारतूस, लूट का 4000 रुपये व मोबाइल बरामद किया है.
एसएसपी दीपक कुमार ने कहा कि इसके दो और साथी है. जिनकी तलाश की जा रही है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
उन्होंने बताया कि ये गैंग हाइवे लूटेरे गैंग नाम से प्रसिद्द है, जो की सिर्फ हाइवे पर चलने वाले लोगो को निशाना बनाता है.
बता दें कि इस शातिर लुटेरे को गोसाईगंज और क्राइम ब्रांच कि पुलिस टीम ने देर रात गोसाईगंज के अहिमामऊ से गिरफ्तार किया है.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें