जिले में स्मैक तस्करों के खिलाफ पुलिस विपिन कुमार मिश्र के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 33 लाख की स्मैक बरामद की गई है। इनमें से दो स्मैक तस्कर शाहजहांपुर जिले के रहने वाले हैं जबकि एक हरदोई का है।

एसपी विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि रविवार की देर शाम स्वाट टीम प्रभारी अरुणेश गुप्ता को मुखबिर से शाहाबाद मार्ग पर कोतवाली देहात इलाके के चरौली पुलिया के पास स्मैक तस्करों के होने की सूचना मिली। हरकत में आई स्वाट टीम ने कोतवाली देहात पुलिस के साथ छापा मारा। यहां पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्करों की पहचान शाहजहांपुर जिले के थाना मिर्जापुर के सिंगापुर निवासी रामपाल व प्रमोद कुमार के साथ हरदोई के बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के सवरापुर निवासी चुन्नीलाल के रूप में हुई।

एसपी के मुताबिक इन लोगों के पास से करीब डेढ़ किलो स्मैक बरामद हुई है जिसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 33 लाख की बताई गई है। एसपी ने बताया कि यह लोग काफी समय से स्मैक तस्करी का खेल खेल रहे थे। यह स्मैक शाहजहांपुर से तस्करी कर लाई जा रही थी। यह स्मैक जिले के माधौगंज, बिलग्राम, मल्लावाँ में बिकती थी। पुलिस को काफी समय से इनकी तलाश कर रही थी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों तस्करों को जेल भेज दिया है।

पुलिस अभिरक्षा से फरार हुए बदमाश को पुलिस ने दबोचा
लखनऊ। पुलिस अभिरक्षा से फरार इनामी बदमाश कालीचरण को गोसईगंज पुलिस ने सोमवार को दबोच लिया। पकड़ा गया इनामी बदमाश उस समय पुलिस को धक्का देकर भागा था जब हसनगंज पुलिस ने ई-रिक्शा चोरी के मामले पकड़ कर जेल ले जा रही थी। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसएसपी दीपक कुमार ने 15 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था।

scrapped robber arrested in gosaiganj police station lucknow

बीती 12 जनवरी को क्राइम ब्रांच व हसनंगज पुलिस की संयुक्त ने टीम ने ई-रिक्शा लुटेरों के गिरोह का राजफाश कर गोसाईगंज के सहान टोला संगम पासी व मातन टोला कालीचरण को गिरफ्तार किया था। हसनगंज पुलिस अदालत में पेश करने के बाद पुलिस जेल ले जा रही थी कि कालीचरण पुलिस को धक्का देकर भाग निकला था।

फरार होने के बाद पुलिस व क्राइम ब्रांच ने तलाश शुरू की लेकिन उसे नहीं पकड़ पायी थी। फरार कालीचरण की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी दीपक कुमार ने 15 हजार रूपए का इनाम घोषित कर रखा था। फिलहाल क्राइम ब्रांच व हसनगंज पुलिस कालीचरण का सुराग लगाती रह गई और एसओ गोसाईंगंज विद्यासागर की टीम ने सेामवार को मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा। पुलिस आरोपित के खिलाफ कार्रवाई कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें