उत्तर प्रदेश में जब से सरकार बदली है गुंडों और बदमाशों की मानों शामत सी आ गई है. पुलिस का खौफ़ इस कदर है की कहीं गुंडे सरेंडर कर रहे है तो कहीं पुलिस अपराधियों का एनकाउंटर कर रही है. पुलिस की ऐसी ही तत्परता का एक मामला फ़तेहगढ़ से सामने आया है जहाँ पुलिस ने लूट के एक गिरोह को मुठभेड़ के बाद गिरफ़्तार किया है.

क्या है पूरा प्रकरण:

सड़क चलते लोगों के नकदी व ज़ेवरात लूट लेने वाले बाइकर्स गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ़्तार किया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद इनकी गिरफ्तारी को अंजाम दिया. पुलिस लाइन फ़तेहगढ़ के सभागार में पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाइकर्स गिरोह के दो सदस्यों को कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के बहोरिकपुर मोड़ पर चन्देल गेस्ट हॉउस के निकट घेर लिया गया था.

जिसके बाद बदमाशों व पुलिस में मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने जनपद मैनपुरी के बिछवां करीमगंज निवासी संजेश उर्फ़ संजू पुत्र बेंचेलाल,थाना जहानगंज के नगलाखुआ निवासी बृजेश पुत्र रामनिवास को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ़्तार के बाद कई चीज़ें हुई बरामद:

पुलिस के अनुसार बदमाशों के पास दो 315 बोर के तमंचा, चार कारतूस दो खोखा व दो जिन्दा, लूटे गये 4500 सौ रूपये, एक पर्स, आधार कार्ड के साथ, एक अपाचे बाइक बरामद हुई है.

बदमाशों ने पुलिस को बताया की वह घटना में पहले रैकी करते थे इसके बाद वह घटना को अंजाम देते थे
एसपी ने पुलिस टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है|

अन्य ख़बरें:

कानपुर: बाढ़ राहत कैंप पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना, जाना लोगों का हाल

वाराणसी में बोले मंत्री राजभर ‘पूर्व सीएम अखिलेश यादव को 10 लाख का नोटिस हास्यास्पद’

मुज़फ्फरनगर: जैन मुनि मामले में हुई मीटिंग,कपड़े पहनाकर दी जाएगी सज़ा

काशी हिंदू विश्वविद्यालय में नया शैक्षणिक सत्र शुरू होते ही आन्दोलन भी शुरू

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें