उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिला में प्यार करना एक प्रेमी जोड़े को इतना भारी पड़ गया कि समाज के ठेकेदारों ने दिनदहाड़े कोर्ट परिसर में पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी युगल को जमकर पीट दिया। इतना ही नहीं थाने में ले जाकर प्रेमिका को पुलिस ने पहले तो यातनायें दी फिर जमकर पिटाई की। इस पूरे मामले में एसपी बिजनौर उमेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

विवाह प्रमाण पत्र जमा करने गए थे जोड़े

जानकारी के मुताबिक, थाने में खड़ी ये है मोनिका है जो चंडीगढ़ के पॉश कॉलोनी इलाके की रहने वाली है। इसका बस कसूर सिर्फ इतना था कि इसने गैर संप्रदाय के युवक सुहेल से प्यार कर लिया। प्यार इतना परवान चढ़ा कि दोनों ने शादी भी कर ली। इलाहाबाद हाईकोर्ट में बाकायदा 14 जून को दोनों ने निकाह करने के बाद कोर्ट मैरिज भी कर लिया था। इसी के तहत दोनों प्रेमी जोड़े हाईकोर्ट के आदेश के अनुपालन में आज बिजनौर एडीएम कोर्ट में रजिस्टर विशेष विवाह के तहत मैरिज सर्टिफिकेट जमा करने आये थे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=3nxyTnpc4MM&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/07/Untitled-1-copy-40.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

आँखों से बहते आंसू बयां कर रहे थे बेबसी

मोनिका की आँखों से बहते आंसू इसकी बेबसी और लाचारी बायां कर रहे हैं। दरअसल बिजनौर एडीएम कोर्ट परिसर में प्रेमी जोड़े वे उसके रिश्तेदार मैरिज सर्टिफिकेट जमा करने आय थे कि इसी दौरान विश्व हिन्दू परिषद् के तमाम लोगो ने पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी वे उसके रिश्तेदारों की जमकर पिटाई कर डाली। इतना ही नहीं पुलिस मोनिका को थाने ले आई और फिर महिला पुलिस ने यातनाएं देते हुए जमकर पिटाई कर डाली। मोनिका के हाथो में जख्मो के निशान पुलिस की बर्बरता साफ़ तौर पर दिखा रहे है।

विश्वहिंदू परिषद् के गुंडों ने भी की पिटाई

बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने भी माना की दोनों प्रेमी जोड़े बालिग़ है और वो आजाद हैं। लेकिन विश्व हिन्दू परिषद् ने जो प्रेमी जोड़े के साथ दुर्व्यवहार किया है इनके खिलाफ कार्यवाही की बात बायां कर रही है। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी मोनिका के साथ हुई मारपीट को सिरे से नकारती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि खुद को विश्व हिन्दू परिषद् का कार्यकर्ता बता रहे कुछ गुंडों ने दोनों नवविवाहित जोड़े को पीटा है।

ये भी पढ़ें- संस्कृति राय हत्याकांड: तीन संदिग्धों का नार्को टेस्ट और ब्रेन मैपिंग कराएगी पुलिस

ये भी पढ़ें- लखनऊ में लगेगी चंद्रशेखर आजाद की 100 फीट ऊंची प्रतिमा

ये भी पढ़ें- बच्चों को पढ़ाएं या पहले झाड़ू लगाकर फावड़ा से कूड़ा उठायें गुरूजी

ये भी पढ़ें- इंदिरा नगर: नगर निगम ने सड़क पर ही बना दिए शौचालय

ये भी पढ़ें- मुलायम सिंह सहयोग करें, 20 दिन में लिया जाये आवाज का नमूना : कोर्ट

ये भी पढ़ें- पिकनिक स्पॉट जंगल में किशोरी से गैंगरेप: पशु प्रेमियों की सूझबूझ से पकड़े गए आरोपी

ये भी पढ़ें- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कार पलटने से भाजपा विधायक गनर सहित घायल

ये भी पढ़ें- गोरखपुर: जिला जेल (कारागार) में एसएसपी और डीएम ने किया औचक निरीक्षण

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें