राजधानी लखनऊ के गाजीपुर थाने की भूतनाथ चौकी पर तैनात दीवान नीरज मालवीय (45) की रविवार रात सड़क हादसे में बुरी तरह घायल हो गया। राहगीरों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर गाजीपुर कोतवाली के सभी पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंच गए। एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने कहा कि पुलिस विभाग के कर्मठ, लोकप्रिय 1991 बैच के, भूतनाथ चौकी पर तैनात सिपाही नीरज मालवीय के एक्सीडेंट में हुए निधन पर लखनऊ पुलिस शोकाकुल है तथा ईश्वर से कामना करती है की उनकी आत्मा को शांति दे और इस दुखद घड़ी में उनके परिवार को हिम्मत प्रदान करें।

सीओ दीपक कुमार सिंह ने बताया कि दीवान नीरज ड्यूटी खत्म करके चिनहट स्थित कमता अपने घर जा रहा था। सुषमा अस्पताल मोड़ पर एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। घटना के बाद वाहन चालक मौके से भाग गया, जबकि हादसे में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां सिर से काफी खून बह जाने के चलते उसकी मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद अयोध्या रोड पर लम्बा ट्रैफिक जाम लग गया। ट्रैफिक सामान्य करवा पाने में पुलिस के पसीने छूट गए। वहीं मौत की खबर मिलते ही पुलिस परिवार में शोक की लहर दौड़ गई वहीं दिवान के घर में कोहराम मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें