​प्रदेश के अमरोहा जिले में पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है।  पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में शातिर बदमाश के पैर में पुलिस की एक गोली जा लगी जिससे बदमाश घायल हो गया। गिरफ्तार बदमाश 12 हजार का इनामी बदमाश था।घायल बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के और साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। वहीं फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए देर रात तक पुलिस की ओर से कॉम्बिंग की गयी। लेकिन बदमाश को पुलिस गिरफ्तार करने में असफल रही है। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस एक अवैध तंमचा, खोखा और बाइक बरामद की है।

ये भी पढ़ें : चंदौली ARTO मामले में 03 आईएएस पर कार्यवाही की मांग!

घटना प्रदेश के अमरोहा जिले के थाना बछरायूं इलाके का है। एसपी सुधीर कुमार सिंह के सख्त निर्देश पर जिले की थाना बछरायूं पुलिस इलाके में चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को दूसरी तरफ बाइक पर सवार दो संदिग्ध युवक आते दिखायी दिये। जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर टीम पर ही फायरिंग करते हुए पास के जंगलों में घुस गये।। पुलिस टीम भी बदमाशो को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा मैसेज फ्लैश किया गया।

ये भी पढ़ें : नहीं चमकी बसें तो होगी ये कार्यवाही!

जिसके बाद बछरायूं और धनोरा थाना पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर उनके साथ मुठभेड़ की और पुलिस की गोली पैर में लगने से 12 हजार का इनामी बदमाश अरशद घायल हो गया। जबकि बदमाशो को गोली लगने से पुलिस पार्टी का एक सिपाही विमल कुमार भी घायल हो गया। पुलिस ने दोनों घायलों को इलाजे के लिए हायर सेंटर रेफर किया। जिसके बाद दूसरे बदमाश की तलाश के लिए कॉम्बिंग की गई, लेकिन कॉम्बिग के दौरान पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

ये भी पढ़ें : ADG मेरठ ने अचानक पहुँच कर की SP ऑफिस में लगे कैमरों की जांच!

पुलिस के मुताबिक अरशद शातिर अपराधी है । जिले के विभिन्न थानों में आऱोप के खिलाफ दस केस दर्ज है। आरोपी बदमाश डैकेती, लूट, के कई दस केस दर्ज है। बदमाश जिले का हिस्टीशीटर है। पुलिस ने बताया कि आऱोपी बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बदमाश 12 हजार का इनामी बदमाश था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें