पुलिस और बदमाशों के बीच मंगलवार को मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बादमाश को गोली लगी। इस दौरान बदमाश घायल हो गया। घायल के दौरान पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया।

मुखबिर पर पुलिस टीम ने घटना को दिया अंजाम

घटना प्रदेश के मेरठ जिले की है। जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इलाके में बीते दिनों अपराधिक घटनाओं को घटना को अंजाम देने वाला बदमाश सलमान औऱ उसके साथी खड़े है। पुलिस टीम ने मुखबिर पर भरोसा करते हुए। इलाके की घेराबंदी कर ली। इस दौरान पुलिस टीम को देखते ही बदमाशों ने फायरिंग कर दी। पुलिस टीम भी जान की परवाह ना करते हुए  ,बदमाशों पर फायरिंग की। फायरिंग के दौरान बदमाश सलमान को पुलिस की एक गोली जा लगी। गोली लगने से सलमान घायल हो गया। घायल बदमाश को पुलिस जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया। जहां बदमाश का इलाज हो रहा है। । वहीं बदमाशों के और साथी फरार हो गये।  पुलिस टीम फरार बदमाश को पकड़ने के लिए इलाके में कॉम्मिबंग कर रही है।

फरार बदमाशों को तलाश कर रही है पुलिस

पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश पहले भी मुठभेड़ में घायल हुआ है। वहीं जेल से छुट कर बदमाश आय़े दिन जिले में अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता और फरार हो जाता था। जिसे पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया।

बदमाश का अपराधिक फेहरिस्त काफी लंबी है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी बदमाश सलमान की अपराधिकर फेहरिस्त काफी लंबी है। आरोपी के खिलाफ जिले के विभिन्न थाने में कई केस दर्ज है, साथ ही कई मामलों में वाछिंत चल रहा था। जिले पुलिस ने आज दबोच लिया।

यहां ये भी बता दें कि सत्ता परिवर्तन के बाद सीएम योगी ने प्रदेश के अधिकारियों के साथ बैठक की थी। सीएम ने प्रदेश को अपराध मुक्त करने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश दाय।। वहीं सीएम के सख्त निर्देश मिलने के बाद से ही जिले के एसएसपी और एसपी सक्रिय हो गये, और आये दिन अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज रहे है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें