प्रदेश के सहारनपुर में तीन बदमाशों के छिपे होने की खबर पर पुलिस और स्वाट टीम ने जंगल में छापामारा। इस दौरान पुलिस ने पूरे जंगल की घेराबंदी कर ली। घेराबदी के दौरान पुलिस टीम ने बदमाशों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया ।

बैरियर तोड़कर भाग रहे थे बदमाश

बड़गांव में बैरियर तोड़कर भागे बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश व सिपाही घायल हो गया। सोमवार शाम एसओ बड़गांव नानौता रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। सामने से आ रहे बाइक सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया तो वे पुलिस बैरियर तोड़कर भागने लगे।

एसओ बड़गांव ने वायरलेस पर सूचना प्रसारित की तो एसओ नानौता राजेंद्र सिंह प्रभारी स्वाट टीम संजय पांडेय व सर्विलांस प्रभारी मुबारिक हसन अपनी-अपनी टीम के साथ सतर्क हो गए। गंगोह रोड पर बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो पुलिस पर फायरिंग कर दी। संजय पांडेय ने बताया कि दोनो तरफ से हुई फायरिग में एसओ नानौता का हमराह राहुल जख्मी हो गया, जबकि पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश भी घायल हो गया। उसका साथी फरार हो गया। बदमाश के कब्जे से बाइक, पिस्टल, चोरी के 12 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले है बदमाश

पकड़े गए बदमाश की पहचान जिला मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन के मोहल्ला मल्लूपुरा निवासी यूनुस पुत्र शराफत के रूप में हुई। संजय पांडेय ने बताया कि नानौता में चोरी हुए मोबाइल फोन में यूनुस का नाम प्रकाश में आया था, तभी इसके ऊपर दस हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। जिला अस्पताल में भर्ती यूनुस पर बिजनौर, मुजफ्फरनगर तथा सहारनपुर के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

यहां ये भी बता दें कि सत्ता परिवर्तन के बाद से सीएम योगी ने प्रदेश के बड़े अधिकारियों के साथ बैठक कर प्रदेश में क्राइम के ग्राफ को कम करने की बात की थी। सीएम के निर्देश मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी । इस दौरान प्रदेश के आय़े दिन अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें