उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बीती रात पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है. जिले में दो बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच हुई इस मुठभेड़ में 50 हजार इनामी कई मामलों में वांछित अपराधी घायल हो गया. 

हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार:

बुलंदशहर पुलिस ने एक बार फिर बदमाशों को अपनी गोलियों का निशाना बनाया है. पुलिस ने बड़ी सफलता के साथ बाईक सवार दो बदमाशों के साथ तकरीबन आधे घंटे तक मुठभेड़ की. जिसमें लगभग 6 राउंड फायरिंग की गयी.

जिन बाइक सवार अपराधियों से पुलिस मुठभेड़ हुई है उनमें से एक 50 हजार का इनामी बदमाश था. लोकेंद्र उर्फ़ रॉकी नाम के बदमाश पर सिकंद्राबाद चर्चित नीरज हत्याकांड का आरोपी है और काफी समय से वंचित चल रहा था.

पुलिस की गोली से हुआ घायल:

वहीं पुलिस मुठभेड़ में लोकेंद्र को पुलिस की गोली लग गयी और वो घायल हो गया. घायल बदमाश पर लगभग एक दर्ज़न आपराधिक मामले दर्ज बताये जा रहे हैं.

वहीं दिल्ली से 37 लाख के फिलिप कार्ड लूट और ग्रेटर नोएडा में डकैती में भी लोकेंद्र वांछित बताया जा रहा है. लेकिन बीती रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

दूसरा बदमाश हुआ फरार:

वहीं इस दौरान दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया. जिसके बाद फरार अपराधी को भी पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कॉम्बिंग कर रही है.

बता दें कई ये मुठभेड़ मुखबिर की सूचना के बाद सिकंद्राबाद पुलिस ने खुर्जा रोड स्थित सराय जगन्नाथ के जंगलों में हुई थी.

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की स्थानीय खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें