मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ‘खाकी’ का खौफ लगातार जारी है। ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर से अपराधियों में खौफ तो इस कदर कायम हुआ कि उनमें जमानतें निरस्त कराकर कोर्ट में सरेंडर करने की होड़ लग गई। अपराधियों में पुलिस का खौफ इस कदर व्याप्त हो गया कि वह जेल से बाहर आने में भी घबरा रहे हैं। जो अपराधी जेल के बाहर हैं वो अंडरग्राउंड हो गए हैं।

यूपी के इलाहाबाद जिला में शुक्रवार सुबह तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। पुलिस ने इस मुठभेड़ में बदमाश मुकुल कुशवाहा पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश के साथी को भी गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश को पुलिस ने एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। यहां पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घायल बदमाश के पास से दो तमंचा और कई कारतूस बरामद किए है। पुलिस टीम बदमाश के विरुद्ध आगे की कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, शक्रवार सुबह तड़के पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला के कौंधियारा थाना क्षेत्र के बकुलवा मोड़ के पास कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देनेजा रहे हैं। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर कर समर्पण करने को कहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाशों को गोली लगी। पुलिस के मुताबिक बदमाश और उसके साथियों ने बीते दिनों गाड़ी बुक करने के बाद ड्राइवर को मारकर बोलेरो लूट लिया था। बदमाश मुकुल कुशवाहा पर हत्या, लूट समेत कई मामले दर्ज हैं। पकड़ा गया बदमाश कई मामलों में वांछित था।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- कारोबारी को मासूम बेटे के सामने पीजीआई थाने में बर्बर तरीके से पीटा

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें