मुज़फ्फरनगर में तितावी थाना पुलिस ने एक तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए दो शातिर हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकडे गए बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में अधबने तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किये है। ये शातिर बदमाश एक तमंचे को 2000 से 2500 रूपये में बेचते थे। अब तक ये 15 से 20 लोगो को हथियार बेच चुके है। पुलिस ने शतिर बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।  

तमंचा बनाने वाले बदमाशों पर पुलिस का हल्लाबोल:

मामला जनपद मुज़फ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र का है जहाँ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग काली नदी के पास अवैध असलाह बनाकर लोगो को बेचते है।
सूचना मिलने पर तितावी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की. जिसके बाद पुलिस ने मौके से दो शातिर हथियार तस्कर गांव जोला के रहने वाले आरिफ और मेरठ जिले के सरूरपुर निवासी तालिब को मौके से गिरफ्तार किया है।

बरामद किया तमंचा बनाने वाला सामान:

बदमाशों के कब्जे से 312 बोर की दो मस्कट , 315 बोर के दो तमंचे और भारी मात्रा में बने- अधबने तमंचों के साथ-साथ हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किये है।
एसपी देहात अजय सहदेव ने जानकारी देते हुए बताया की तितावी पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी. सूचना मिलने पर दबिश की गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके से दो शातिर हथियार तस्कर आरिफ तालिब मेरठ को मौके से गिरफ्तार किया है।

 कर्मचारियों की समस्याएं खत्म करेंगे: नव नियुक्त मुख्य सचिव अनूप चंद्र पांडेय

चारबाग-नाका के कई होटल सील, सड़कों पर उतरे व्यापारी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें