उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार जाने के बाद से कानून व्यवस्था पर योगी सरकार काफी सख्त दिखाई दे रही है।सीएम योगी खुद कह चुके हैं कि अब बदमाश या तो उत्तर प्रदेश से बाहर होंगे या तो यहाँ की जेलों में दिखाई देंगे। इस बीच सीएम योगी के इस आदेश को धता बताते हुए सपा के एक विधायक के आवास पर पथराव की झूठी खबर फैलाई जा रही है।

पुलिस को दी गयी फर्जी सूचना :

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले की चकेरी पुलिस को किसी ने फोन कर कहा कि सिसामऊ से सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के घर और पास की मस्जिद पर किसी ने पथराव करना शुरू कर दिया है। इसके बाद जब पुलिस पूरी तैयारी के साथ वहां पहुंचे तो वहां सब सामान्य दिखाई दिया। इस दौरान कानपुर पुलिस ने सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के घर के आसपास काफी देर तक छानबीन की पुलिस को कोई भी सबूत हाथ नहीं लग सका। पुलिस ने फोन करके फर्जी सूचना देने वाले की तलाश शुरू कर दी है।

अंजान शख्स ने दी सूचना :

कानपुर की चकेरी पुलिस को देर शाम किसी ने फोन पर बताया कि केडीए चौराहे स्थित सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के आवास पर लोगो ने पथराव करना शुरू कर दिया है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो ऐसी कोई घटना वहां पर नहीं दिखाई दी। इसके कुछ देर बाद फिर फोन पर सूचना मिली कि जाजमऊ स्थित मस्जिद के पास कुछ लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। पुलिस फिर मौके पर पहुँची तो वहां पर कोई नहीं मिला। इस मामले पर चकेरी इंस्पेक्टर पीके शुक्ला ने बताया कि किसी शरारती तत्व ने फोन करके पुलिस को गुमराह करने के लिए ऐसी सूचनाएँ दी हैं। फोन नंबर के आधार पर उस शख्स की तलाश शुरू कर दी गयी है।

 

ये भी पढ़ें : 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ने का अखिलेश ने किया ऐलान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें