बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ इलाके में मित्र पुलिस का ऐसा खौफनाक चेहरा सामने आया। जिसे देखने के बाद हर कोई यही कहेगा कि ऐसे मित्र हो तो दुश्मनों की ज़रूरत ही क्या है। दरअसल नौकरी से हटाए जाने के गुस्से में हैदरगढ़ इलाके के विद्युत उपकेन्द्र का संविदाकर्मी पप्पू उपकेन्द्र में हाई टेंशन लाइन के पोल पर चढ़ गया और जान देने की धमकी देने लगा। काफी मान-मनौवल के बाद जब संविदा कर्मी नीचे उतरा तो उसके साथ वो हुआ जो उसने सोचा भी न था। काफी देर तक पुलिसकर्मियों को परेशान करने के बाद नीचे उतरते ही उसको एक झन्नाटेदार तमाचा पड़ा। फिर क्या एक के बाद एक थप्पड़ धुप में तिलमिलाए पुलिसकर्मी ने जड़ दिए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने की थप्पड़ की बरसात-

मामले की सूचना मिलने पर हैदरगढ़ पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। काफी देर चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद साथी कर्मचारियों के समझाने बुझाने पर संविदाकर्मी पप्पू नीचे उतर आया। लेकिन उसके नीचे उतरते ही मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी का पारा कुछ ऐसा चढ़ा कि उसने पप्पू पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

दिवार में दे मारा सर

एक थप्पड़, दो थप्पड़, तीन थप्पड़, चार थप्पड़, पांच थप्पड़, देखते ही देखते न जाने कितने थप्पड़ खाकी धारी सूरमा ने पप्पू के जड़ डाले। लेकिन बात यही खत्म हो जाती तो भी गनीमत था। थप्पड़ों की झड़ी लगाने के बाद भी जब खाकी धारी सूरमा का मन नहीं भरा तो उसने बेदर्दी से पप्पू का सर दीवार में दे मारा। खाकी धारी सूरमा के आगे खुद को असहाय महसूस कर रहा इस पप्पू  मौक़े पर मौजूद अधिकारियों से खुद को बचाने की गुहार लगाता रहा। लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की पहल नहीं की और खाकी धारी सूरमा मारपीट करते हुए ही पप्पू को पुलिस जीप में डाल कर निकल लिए।

ये भी पढ़ेंः

मोहम्मदी कोतवाली को मिला ISO 9001:2015 प्रमाणित होने का प्रमाणपत्र

लखनऊ: युवती ने भाजपा नेता पर लगाया तीन सालों से शारीरिक करने का आरोप

पीड़ित परिवारों से नहीं मिली प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, ग्रामीणों में आक्रोश

कानपुर देहात: सपा जिला कार्यकारिणी हुई गठित, मुईन खान बने उपाध्यक्ष

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें