आज लखनऊ के इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में पुलिस के आलाधिकारियों की बैठक हुई. ये बैठक पीएम मोदी के राजधानी दौरे को लेकर रखी गयी. आईजी, एडीजी और एसएसपी कलानिधि नैथानी की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में कई पुलिस के अधिकारियों सहित अन्य जिलों से आये पुलिस अधिकारी भी शामिल हुए. बता दें कि पीएम मोदी 28 और 29 जुलाई को लखनऊ में रहेंगे. 

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में बैठक:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 जुलाई से राजधानी लखनऊ के दौरे पर हैं. पीएम मोदी यहाँ दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान उनके आगमन को लेकर शहर में ज़ोरों शोरों से तैयारियां शुरू हो चुकी है.

जहाँ एक और नगर निगम शहर को चमकाने में लगा है, वहीं पुलिस विभाग पीएम की सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम करने के अलावा पीएम के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाले मेहमानों की सुरक्षा और सुविधा की तैयारियों में जुट गया है.

police meeting for preparation of PM Modi 28 july visit

पीएम मोदी का लखनऊ दौरा: एसएसपी ने बॉर्डर चेकिंग के दिए निर्देश

पीएम की सुरक्षा को लेकर हुई बैठक:

इसी कड़ी में आज लखनऊ के गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में पुलिस के आलाधिकारियों की बैठक रखी गयी है. इस बैठक में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी और पीएम मोदी के दौरे सम्बन्धित मामलों पर चर्चा हुई. बता दें कि 29 जुलाई को ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी है जिसके पीएम मोदी सहित मेहमान इन्वेस्टर्स भ्रमण करेंगे.

आईजी, एडीजी और एसएसपी कलानिधि नैथानी हुए शामिल:

प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर रखी गयी ये अहम बैठक आईजी, एडीजी और एसएसपी कलानिधि नैथानी की अध्यक्षता में हो रही है. ईसके अलावा इस बैठक में पुलिस के सैकड़ो आलाधिकारी मौजूद हैं.  साथ ही कई जिलों से आये पुलिस अधिकारियों ने भी बैठक में हिस्सा लिया. बता दें कि अन्य जिलों से आये इन पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी कार्यक्रम में लगी है।

पीएम मोदी के लखनऊ आगमन पर शहर को चमकाने में जुटा नगर निगम

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें