मथुरा में कुछ दिन पहले हुए ट्रिपल हत्याकांड का खुलासा आज पुलिस ने कर दिया. पुलिस ने इस सनसनी खेज ह्त्याहांड में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है, वहीं कुछ अपराधी अभी फरार हैं. बता दें कि 18 जून को सुंदर सिंह सहित एक ही गाँव के 3 लोगों की मौत हो गयी थी.
18 जून को मथुरा के थाना राय के अंतर्गत आने वाले भरऊ गाँव में 3 लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गयी थी. आज पुलिस ने इस तिहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं. ये हत्याएं जमीन जायदाद के लालच में की गयी जिसमें परिवार के लोग ही शामिल थे.

क्या हैं मामला:

उत्तर प्रदेश के मथुरा के थाना राया क्षेत्र में 18 जून को खेत में सो रहे तीन किसानों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात की जानकारी सुबह ग्रामीणों के जागने पर हुई। जिसके बाद एसएसपी और फोरेंसिक विभाग जांच में जुट गये थे.
बता दें कि एक ही रात में तीन अलग अलग खेतों में सो रहे किसानों जिनमें सुंदर सिंह, भंवर सिंह और सत्यप्रकाश शामिल थे, कि गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

3 आरोपी गिरफ्तार:

इसी कड़ी में पुलिस जांच में पाया गया कि मृतक सुंदर सिंह की कोई संतान नहीं थी. उसकी 12 बीघा जमीन थी, जिसपर उसके ही भाई की नजर थी. इसी जमीन को हड़पने के लिए सुंदर सिंह की हत्या की गयी.  सुंदर सिंह के अलावा जिन दो लोगों की हत्या की गयी उनका भी जर, जुरु और जमीन से जुड़ा हुआ ही मामला था.

पुलिस ने जांच के बाद तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है, इनमे चन्दन सिंह, अनिल और गजराज शामिल हैं. वहीं अनिल के पिता कालीचरण और चंदन की पत्नी भग्गो देवी फरार चल रही हैं.

बता दें कि हत्याकांड को अंजाम देने वालों में परिवारिक और गांव के ही लोग शामिल हैं। सुनियोजित तरीके से इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया गया।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें